Monday, May 13, 2024
Advertisement

Anupamaa आग बबूला होकर बजाएगी गुरुमां की बैंड, मालती देवी करेगी बेटी छोटी को किडनैप!

अनुपमा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। आने वाले एपिसोड में अनुपमा के सामने एक नहीं मुश्किल खड़ी नजर आएगी। अनुपमा की बेटी छोटी को मालती देवी नुकसान पहुंचाएगी, जिसके बाद वो आग बबूला होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 05, 2023 12:39 IST
Anupamaa, malti devi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा और मालती देवी।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। काव्या की नाजायज औलाद का भी खुलासा हो गया है। वनराज के सामने सच आ गया है। आने वाले एपिसोड में ये भेद परिवार के सामने भी खुलने वाला है। इसके साथ ही अंकुश का नाजायज बेटा भी बवाल मचाता नजर आएगा। 

सालों से खराब था दोनों का रिश्ता

अनुपमा के आने वाले एपिसोड की शुरुआत में आप अधिक को गुस्से से लाल देखेंगे, जिसके बाद पाखी उसे समझाती नजर आएगी। वहीं अनुपमा, अनुज एक-दूसरे से अंकुश-बरखा के रिश्ते पर बात करेंगे। अनुज अनुपमा को बताएगा कि कुछ सालों पहले अंकुश-बरखा के बीच अनबन हुई थी और दोनों अलग रहने लगे थे, जिसके बाद अंकुश की जिंदगी में वो औरत आ गई थी। अनुपमा को अनुज पूरा किस्सा सुनाएगा। अनुपमा मरियादा, संस्कार और संस्कृति की बात करेगी। वहीं दूसरी ओर पाखी और अधिक के बीच कहा-सुनी होगी। पाखी बार-बर अधिक को समझाएगी, लेकिन वो उसकी बात बीच में छोड़कर चले जाएगा।

काव्या को समझाएगी अनुपमा
अनुपमा, बरखा की साइड लेकर अनुज से बहस करेगी। वो कहेगी कि इसका असर अब पूरे परिवार पर पड़ेगा। वो अंकुश को गलत ठहराएगी। इस सबके बाद अनुज, अनुपमा से पूछेगा कि वो क्या छिपा रही है। वो उससे वनराज और काव्या की बात छिपाएगा। अनुपमा को रोमिल की चिंता सताएगी। वहीं अनुज कहेगा कि ये अंकुश-बरखा का निजी मामला है और हमें इस बीच में नहीं बोलना चाहिए। बात यहीं खत्म कर के अनुज छोटी को देखने चला जाएगा। इसके बाद अनुपमा काव्या को फोन करेगी। काव्या बताएगी कि वनराज घर से चला गया है। अनुपमा उसे समझाएगी कि वो जल्द से जल्द वनराज से बात करे। काव्या बार-बार वनराज को फोन करेगी, लेकिन वो फोन नहीं उठाएगा। 

वनराज करेगा अनुपमा से देर रात बात
वनराज देर रात अनुपमा को फोन करेगा। वो इतनी रात में फोन देखकर घबरा जाएगी। वो अनुपमा से कहेगा कि वो ठीक नहीं है। वो काव्या से बात नहीं करना चाहता है। वो कहेगा कि वो अनुपमा से बात करना चाहता है, वो उससे मदद मांग रहा, जिस पर अनुपमा तैयार हो जाएगी। वनराज, अनुपमा के घर के बाहर आएगा और अनुपमा, अनुज से छिपकर उससे मिलने जाएगी। वनराज अनुपमा से देर रात आने के लिए माफी मांगेगा। अनुपमा कहेगी कि वो उसे समझती है। वो कहेगी कि वनराज को काव्या से बात करनी चाहिए, जिस पर वनराज गुस्साएगा और कहेगा कि वो उससे बात नहीं करना चाहता है। 

वनराज को समझाएगी अनुपमा
अनुपमा समझाएगी कि इस रिश्ते को तोड़ने और जोड़ने दोनों के लिए एक-दूसरे का सामना करना पड़ता है। वनराज कहेगा कि तुमने किंजल के साथ धोखा होने पर ऐसे नहीं कहा था, जिस पर अनुपमा कहेगी कि आप दोनों में कुछ अंतर हैं। वनराज जवाब में कहेगा कि मैंने गलती की है इस वजह से मेरे उपर बुरा होने का ठप्पा लग गया है। वो कहेगा कि हर हाल में लोग मुझे ही अब गलत ठहराएंगे। इसके जवाब में अनुपमा कहेगी कि वो जानती है कि इस बार वनराज के साथ गलत हुआ है। इसी पर वनराज अनुपमा से सवाल करेगा कि उसने धोखा कैसे बर्दाश्त किया था। वो कहेगा कि जब उसके साथ ऐसा हुआ तो उसे समझ आया कि वो कितना गलत था। वो अनुपमा से कहेगा कि वो कैसे इससे निकली और झेली।

वनराज बयां करेगा दिल का दर्द
अनुपमा इसके जवाब में कहेगी कि वो इस बारे में बात नहीं करना चाहती। वो कहेगी कि बहुत मुश्किल से वनराज के दिए दर्द को भूली हूं। वो कहेगी कि वो उसके कल नहीं, बल्कि अपने आज के बारे में बात करे। घर बैठी काव्या रोती रहेगी। वहीं वनराज कहेगा कि कर्म का चक्का घूमता है और वही उसके साथ हो रहा है जो उसने अपनी पत्नी के साथ किया था। वो कहेगा कि जो विश्वास तोड़ेगा उसका भी विश्वास टूटेगा। वो आगे कहेगा कि वक्त हिसाब नहीं भूलता, सूत समेट लौटाता है। अनुपमा वनराज को समझाएगी कि बच्चे की क्या गलती। वो कहेगी कि उसे बच्चे की फिक्र है। वनराज कहेगा कि मुझे महान नहीं बनना और वो किसी और के बच्चे की परवरिश नहीं कर सकता है। वो कहेगा कि उसके मन का गुबार थोड़ा हलका हो गया है। वो कहेगा कि इस बारे में अनुज को मत बताना। वनराज कहेगा कि मर्द की बेवफाई पर औरत को सिम्पैथी मिलती है, लेकिन औरत की बेवफाई से मर्द का सिर्फ मजाक बनता है। वो दुनिया के सामने चलता फिरता चुटकुला बन जाता है। वो अनुपमा से बात करते-करते इमोशनल हो जाएगा। प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के बेटी छोटी के सामने अचानक से मालती देवी आ जाएगी। ठीक इसके बाद अनुपमा गुरुकुल पहुंचकर मालती देवी से भिड़ती नजर आएगी। 

ये भी पढ़ें: तारा सिंह के बेटे जीते का है 'गदर 2' के डायरेक्टर से करीबी रिश्ता, फिर भी नहीं करना चाहते थे फिल्म में कास्ट

पहले दिन ही कमाई के मामले में सनी देओल की 'गदर 2' के आगे फिसड्डी साबित हो सकती है अक्षय कुमार की OMG 2! 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement