Friday, May 10, 2024
Advertisement

पहले दिन ही कमाई के मामले में Sunny Deol की 'गदर 2' के आगे फिसड्डी साबित हो सकती है अक्षय कुमार की OMG 2!

प्री-बुकिंग के हालिया आंकड़े के अनुसार 'ओएमजी 2' से 'गदर 2' आगे निकल गई है। पहले दिन की प्री-बुकिंग के मामले में सनी देओल की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म से काफी आगे है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 05, 2023 8:19 IST
Gadar 2, OMG 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'गदर 2' और 'ओएमजी 2'

'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। वहीं 'ओएमजी' भी लोगों को काफी पसंद आई थी, लोगों ने अक्षय कुमार और परेश रावल के काम की तारीफ की थी। जहां तारा सिंह और सकीना की दमदार केमिस्ट्री 'गदर 2' में देखने के लिए लोग उत्साहित है, ठीक उसी तरह अक्षय को शिव अवतार और पंकज त्रिपाठी को एक साथ देखने के लिए भी लोगों में काफी क्रेज है। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी हैं। रिलीज में सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में कई लोगों का दावा है कि दोनों दमदार फिल्में आमने-सामने होने की वजह से कमाई पर इसका असर दिख सकता है। दोनों ही फिल्मों की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है, जिससे कमाई के शुरुआती हाल सामने आ गए हैं।  

'ओएमजी 2' से आगे निकली 'गदर 2' 

बॉक्स ऑफिस कॉमर्शियल ट्रैकिंग पोर्टल सैक्निक एंटरटेनमेंट ने पहले दिन की प्री-बुकिंग के हालिया आंकड़े साझा किए हैं। इसके अनुसार 'गदर 2' ने 'ओएमजी 2' को काफी पीछे छोड़ दिया है। प्री-बुकिंग पर नजर डाले तो सनी देओल की फिल्म पहले दिन ही कमाल करने की तैयारी में है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म सनी देओल की फिल्म से काफी पीछे नजर आ रही है।

अब तक हुई है इतनी प्री-बुकिंग
सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की 56,000 टिकेट्स अब तक पहले दिन के लिए प्री-बुक हो चुकी हैं। इसके अनुसार फिल्म का कम से कम 1.47 करोड़ रुपय कमाना तय हो गया है।  'ओएमजी 2' की अब तक कुल 7,300 टिकेट ही प्री-बुक हुई हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म पहले दिन कम से कम 25 लाख की कमाई तो करेगी ही। वैसे जिस दिन से एडवांस बुकिंग विंडो खुली है, दोनों ही फिल्मों के बीच बड़ा गैप देखने को मिला है। 

धमाल मचाने के लिए तैयार है फिल्में
बता दें, सनी देओल और अक्षय कुमार दोनों ही अपनी फिल्मों 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हुए हैं। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फैंस को भी फिल्में देखने का एक्साइटमेंट है। बड़ी बात ये है कि दोनों ही फिल्मों में सेंसर बोर्ड की कैंची चली है, रिलीज से पहले दोनों ही फिल्मों से वो डॉयलॉग्स बदले गए हैं, जो किसी धार्मिक भावना को आहत कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल के बेटे ने दिखाई आपनी हनीमून की अनदेखी तस्वीरें, पत्नी संग मसाई मारा के जंगलों में ऐसे किए थे मजे!

क्या आपको पता है 'तारक मेहता' में दया भाभी के भाई ही नहीं पिता भी आ चुके हैं नजर, कुछ ऐसा था रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement