Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या आपको पता है Taarak Mehta में दया भाभी के भाई ही नहीं पिता भी आ चुके हैं नजर, कुछ ऐसा था रोल

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो में दया भाभी और सुंदरलाल का कैरेक्टर लोगों को बहुत पसंद है। इसके बारे में आप शायद ही जानते हों कि दोनों की तरह ही उनके पिता भी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 04, 2023 13:34 IST
Taarak Mehta, Disha vakani- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दया भाभी और मावजी चेडडा।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो ने शानदार 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो से जुड़े सभी कलाकारों ने दर्शकों बेहिसाब प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। वैसे शो की पूरी स्टार कास्ट को लोग बहुत प्यार करते हैं। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। दिशा भले ही सालों से शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल में भी खबरें आईं कि दया भाभी की जल्द वापसी होने वाली है। इसी बीच हम आपके लिए दया भाभी यानी दिशा वकानी से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग फैक्ट लेकर आए हैं। 

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' में दिखे दिशा वकानी के पिता

आपने शो में दया भाभी और सुंदर लाल की कमाल की केमिस्ट्री तो देखी ही है। दोनों के भाई-बहन वाला ये किरदार लोगों को बहुत पसंद है। काफी लोगों को ये भी पता है कि दोनों सिर्फ स्क्रीन ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी भाई-बहन हैं और दोनों के बीच का अच्छा तालमेल ही स्क्रीन पर देखने को मिलता है। क्या आपको दया भाभी के पिता के बारे में पता है? और उससे भी कमाल की बात, क्या आप जानते है कि वो 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो में नजर आ चुके हैं। जी हां, दिशा वकानी के रियल लाइफ पिता भीम वकानी भी भाई मयूर की तरह शो का हिस्सा रह चुके हैं। 

कुछ ऐसा था किरदार
दरअसल, एक एपिसोड में दिशा वकानी के पिता नजर आए थे। उनके किरदार का नाम मावजी चेडडा था। वो शो में दया भाभी के ससुर चंपकलाल के दोस्त बने दिखे थे। उनकी एक्टिंग भी बेटी और बेटे की तरह दमदार थी और लोगों को पसंद भी आई थी। दरअसल, उस एपिसोड के लिए उनका किरदार काफी जरूरी था। उस एपिसोड में दिखाया गया था कि मावजी चेडडा अपने परिवार के साथ जेठालाल के घर आते हैं। वो अपनी बहू से दया भाभी की तरह बनने के लिए कहते हैं। वो कहते हैं कि दया बहुत अच्छी है, घर का ख्याल रखती है। साथ ही मावजी चंपकलाल से कहते हैं, 'दया तेरी बहू है, लेकिन मेरी तो बेटी जैसी है। आखिर वो मेरे गांव की है।'

वापसी का हुआ इस तरह ऐलान
बता दें, 15 साल पूरे होने  के मौके पर 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने ऐलान करते हुए कहा कि वो जल्द दया भाभी को वापस लाने वाले हैं। इस बारे में आगे उन्होंने कहा, '15 साल के इस सफर के पूरा होने पर सभी को बधाई। एक कलाकार जिसे हम कभी भूल नहीं सके वो हैं दिशा वकानी यानी दया भाभी। उन्होंने न सिर्फ फैंस बल्कि हमें भी इतने सालों में बहुत हंसाया। फैंस को उनकी वापसी का इंतजार और मैं आपसे वादा करता हूं कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्ज वापस आ रही हैं।' इसके बाद से ही उनकी वापसी को लेकर फैल रही खबरें और पुख्ता हो गईं। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा को छिपकर वनराज से मिलता देखेगा अनुज, अंकुश के नाजायज बेटे के हक में होगा बड़ा फैसला

'अनुपमा' को दिन में तारे दिखाने की तैयारी में 'तारक मेहता', TRP लिस्ट में 'खतरों के खिलाड़ी' ने किया उलटफेर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement