Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa को छिपकर वनराज से मिलता देखेगा अनुज, अंकुश के नाजायज बेटे के हक में होगा बड़ा फैसला

'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड नाजायज बच्चों के इर्द-गिर्द घूमता नजर आएगा। वनराज को जहां काव्या के बच्चे से जुड़ा सच पता चल गया हैं। वहीं अंकश भी अपनी नाजायज औलाद घर ले आएगा। इसी को लेकर शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में बवंडर देखने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 04, 2023 13:00 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। इन दिनों शो में एक के बाद एक कई धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। काव्या की नाजायज औलाद का भी खुलासा हो गया है। वनराज के सामने सच आ गया है। आने वाले एपिसोड में ये भेद परिवार के सामने भी खुलने वाला है। इसके साथ ही अंकुश का नाजायज बेटा भी बवाल मचाता नजर आएगा। 

अंकुश और बरखा की होगी घमासान लड़ाई

आने वाले एपिसोड की शुरुआत में ही अंकुश और बरखा लड़ते नजर आएंगे। दोनों की लड़ाई देखकर रोमिल हेडफेन लगा लेगा और बरखा की बातों को इग्नोर करेगा। एक ओर बरखा कहेगी कि बेटे को घर से निकालो, वहीं अंकुश कहेगा कि वो कहीं नहीं जाएगा। दोनों के झगड़े में अधिक भी कूद पड़ेगा। अंकुश अधिक को फटकार लगाते हुए कहेगा कि कई साल पहले मैं तुम्हें भी अपने घर में न रखता तो क्या होता? बरखा कहेगी कि अधिक उसका भाई है न की नाजायज बेटा। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता ही जाएगा। इस बीच अनुज और अनुपमा बीच में आते हैं और दोनों को चुप कराते हैं। 

अनुपमा कराएगी मामला शांत
अनुपमा कहती हैं कि बच्चे के सामने इस तरह की बातें न की जाए। अधिक अनुपमा से रोमिल के बारे में खराब बोलेगा। तभी अनुपमा रोमिल की साइड लेगी और समझाएगी कि उसके फ्यूचर के बारे में सोचना पड़ेगा। अनुपमा और अनुज कहेंगे कि इस बारे में अब कोई भी बात सोच-समझकर सुबह ही होगी। वहीं पाखी को रोमिल रहने-खाने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इसी बीच अनुपमा को चक्कर आ जाएगा। अनुपमा की टेंशन बढ़ जाएगी। उसके दिमाग में काव्या-वनराज की भी फिक्र होगी।

वनराज को होगा गलती का अहसास
वहीं शाह हाउस में भी बा, अंकुश को उलटा-सीधा कहती नजर आएंगी। बापूजी, बा को समझाएंगे। किंजल, डिंपी और समर भी बरखा की साइड लेंगे। बापी जी सबको समझा ही रहे होंगे कि बा अपने घर का उदाहरण देने लगेंगी। वो काव्या और वनराज को कहेंगी कि अगर वो ऐसी हरकतें करने लगे तो क्या होगा। इसी सबके बीच वनराज बोलेगा कि उसने गलती की थी। उसने अनुपमा को धोखा दिया था और अब उसका हिसाब इसी जन्म में पूरा करना है। वो कहेगा कि जो उसने बोया था उसी का फल काट रहा है। काव्या खड़ी सुनती रह जाएगी। घर वाले भी शॉक हो जाएंगी। 

बरखा अधिक से लिपट कर रोएगी
वहीं दूसरे सीन में बरखा और अधिक आपस में बात करेंगे। बरखा कहेगी कि वो रोमिल का बुरा नहीं चाहती, लेकिन उसे अपने सामने देख नहीं सकती। वो बार-बार धोखे की याद दिलाता है। इसके साथ ही वो अनुपमा का उदाहरण देकर उसे टारगेट करेगी। वो जोर-जोर से रोएगी और अनुपमा पीछे खड़ी सुनती रहेगी। इसके आगे वनराज का सीन आएगा, जहां बा उसकी और काव्या की नजर उतारने के लिए कहेगी, लेकिन वो वहां से थकान का बहाना कर के चला जाएगा। कमरे में जाकर रोएगा और सारी चीजों को देखकर अहसास करेगा कि काव्या की कोख में पल रहा बच्चा उसका नहीं है। 

पारितोष के सीने में होगा दर्द
वहीं डिंपी को बा ताना मारेग, जिसके बाद वो बा और पारितोष को ताना मारेगी। समर भी डिंपी का साथ देगा। वहीं पारितोष कहेगा कि मालती देवी समर को अनुपमा के खिलाफ तैयार कर रही हैं। इसके आगे पाखी खाना बना रही होगी कि उसके फोन पर सब्जी गिर जाएगी, वहीं पारितोष को अचानक सीने में दर्द होगा। वहीं काव्या जाकर वनराज से बात करने की कोशिश करेगी कि वो वहां से चला जाएगा। वहीं दूसरी तरफ रोमिल को अधिक मारेगा। अधिक रोमिल को घर से जाने के लिए कहेगा, रोमिल उसे ताने मारेगा तभी अंकुश आ जाएगा। पाखी भी आकर अनुपमा और अनुज को बुलाएगी। इसी के बीच बरखा और अंकुश की दोबारा लड़ाई हो जाएगी। 

रोमिल के हक में होगा फैसला
अंकश कहेगा कि रोमिल जब बड़ा हो जाएगा तो वो उसे विदेश भेज देगा, लेकिन तब तक के लिए उसका बेटा साथ ही रहेगा। इसी बीच अनुज-अनुपमा रोमिल के हक में फैसला लेंगे और कहेंगे कि वो इसी घर में रहेगा। फैसला सुनकर रोमिल और अंकुश खुश होंगे, वहीं बरखा परेशान हो जाएगी। इसके बाद प्रीकेप में दिखाया जाएगा कि अनुपमा का फोन बजता है। अनुपमा से मिलने वनराज आएगा। वो कहेगा कि जब दर्द मिलता है तो अहसास होता है कि दूसरे पर क्या बीती रही होगी। अनुपमा को छिपकर वनराज से मिलते हुए अनुज देख लेगा और वो उसके देर रात आने की वजह पूछेगा। 

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' को दिन में तारे दिखाने की तैयारी में 'तारक मेहता', TRP लिस्ट में 'खतरों के खिलाड़ी' ने किया उलटफेर

सामने आया नितिन देसाई की आत्महत्या के जिम्मेदार का नाम, सुसाइड से पहले रिकॉर्डिंग में किया था खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement