A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Year Ender 2023: इन हस्तियों ने साल 2023 में खरीदा अपना सपनों का घर

Year Ender 2023: इन हस्तियों ने साल 2023 में खरीदा अपना सपनों का घर

साल 2023 टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के लिए ये साल बहुत खास रहा है। कई स्टार्स और स्टार्स किड्स ने अपने दम पर करोड़ा का घर खरीदा है। अनन्या पांडे से लेकर करण कुंद्रा तक कई सारे नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

year ender 2023, alia bhatt- India TV Hindi Image Source : X इन हस्तियों ने साल 2023 में खरीदा अपना घर

साल 2023 में टीवा से लेकर फिल्म जगत तक के स्टार्स और स्टार किड्स का जलवा रहा। जहां इस साल कुछ स्टार्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो वहीं कुछ ने अपने सपनों का आलीशान घर खरीदा। साल 2003 में फिल्म जगत से अनन्या पांडे से लेकर काजल अग्रवाल तक ने करोड़ा का घर खरीदा है। तो वहीं टीवी से बिग बॉस फेम सुम्बुल तौकीर से लेकर करण कुंद्रा तक इस साल नए घर के मालिक बने। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिन्हें ने इस साल घर खरीदा हैं।

अनन्या पांडे
साल 2023 में धनतेरस के शुभ अवसर पर अनन्या पांडे ने मुंबई में खुद का एक आलीशान घर खरीदा है। अनन्या पांडे ने अपने घर के गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को नए घक की झलक दिखाई थी।

अंजलि अरोड़ा 
कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा मशहूर होकर कई मुकाम पाए हैं और अब अंजलि ने इस साल अपना एक नया घर खरीदा है। घर की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने घर की फोटो भी शेयर की है।

करण कुंद्रा
करण कुंद्रा ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में स्थित टॉवर में एक घर खरीदा है। करण कुंद्रा के घर प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल जैसी कई सुविधाएं मौजूद हैं। इसकी झलक करण ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत 37.80 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में नया अपार्टमेंट खरीदा है, जो कि उनके ससुराल के पास है।

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन ने जुहू के एक पॉश इलाके में 17 करोड़ 50 लाख रुपये का एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। 

प्रीति जिंटा
इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी नाम शामिल हो गया। प्रीति जिंटा ने भी मुंबई में अब नया घर खरीदा है। प्रीति जिंटा ने साल 2023 में घर खरीदा। एक्ट्रेस का नया घर नरगिस दत्त रोड पर स्थित इमारत की 11वीं मंजिल पर है। 

अशनूर कौर 
अशनूर कौर ने 11 अक्टूबर, 2023 को अपने नए घर के गृह प्रवेश फंक्शन की झलकियां शेयर की थी। अशनूर कौर महज 19 साल की उम्र में अपने घर की मालकिन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई में आशियाना खरीद लिया है। 

मनीषा रानी
मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आने के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बिहार के छोटे से गांव से निकलकर आई मनीषा रानी ने सपनों के शहर यानी मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया है। 

सुंबुल तौकीर खान
बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर खान ने भी साल 2023 में सुंबुल ने सिर्फ 19 साल की उम्र में अपना घर खरीद लिया है। 

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई जैसे शहर में एक के बाद एक प्रॉपर्टी खरीदती नजर आई हैं। वही इस साल एकट्रेस को नए घर की मालकि बन गई। सोनाक्षी का यह घर बांद्रा के केसी रोड पास स्थित 81 ऑरियट बिल्डिंग के सबसे ऊपरी फ्लोर पर है।

काजल अग्रवाल
काजल साल 2023 में अपने पति गौतम और बेटे नील के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं। एक्ट्रेस ने 28 अक्टूबर, 2023 को अपने नए घर से गृह प्रवेश पूजा की फोटोज शेयर कर ये जानकारी दी थी। 

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 से इस कंटेस्टेंट के बाहर होते फूट-फूटकर रोए अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा को किया रोस्ट

तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, अंबानी स्कूल के दूसरे दिन फंक्शन में सितारों का रहा जलवा

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, किंग खान ने खास अंदाज में दी अपडेट

 

Latest Bollywood News