Friday, April 26, 2024
Advertisement

तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, अंबानी स्कूल के दूसरे दिन फंक्शन में सितारों का रहा जलवा

धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन के पहले दिन ऐश्वर्या को अभिषेक, अमिताभ बच्चन और अगस्त्य नंदा के साथ देखा गया। वहीं अंबानी स्कूल के दूसरे दिन फंक्शन में अभिषेक-ऐश्वर्या को एक-दूसरे का हाथ पकडे़ स्कूल के अंदर एंट्री करते देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 16, 2023 22:12 IST
abhishek bachchan Aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या

बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन शनिवार को फिर से सुर्खियों में आ गए, जब उन्हें धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के दूसरे दिन देखा गया। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को एक साथ देख उनके फैंस बहुत खुश हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने एनुअल फंक्शन के दूसरे दिन साथ में स्कूल में स्टाइलिश एंट्री की, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक को रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया गया।

तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक-ऐश्वर्या को साथ में देखा जा सकता है। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के दूसरे दिन ऐश्वर्या को सिंपल लुक में देखा गया। एक्ट्रेस ने सेंटर पार्टीशन हेयर स्टाइल के साथ ब्लू कलर के सूट पहने नजर आई जबकि अभिषेक बच्चन को ग्रे कलर के फॉर्मल में देखा गया था। वीडियो में अभिषेक-ऐश्वर्या मुस्कुराते हुए एक दूसरे से बात करते नजर आए। एंट्री करते समय ऐश्वर्या ने अभिषेक का हाथ भी पकड़ लिया। 

यहां देखें वीडियो-

अंबानी स्कूल के फंक्शन में सितारों का रहा जलवा

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दूसरे दिन भी कई सितारों को इस फंख्शन में देखा गया। एनुअल फंक्शन में मुकेश अंबानी ने रॉयल एंट्री की। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को भी स्पॉट किया गया। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के फंक्शन पर हरभजन सिंह उनकी पत्नी गीता बसरा के साथ दिखे।

ऐश्वर्या-अभिषेक के बारे में

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के पहले दिन अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन और अगस्त्य नंदा, आराध्या बच्चन के स्कूल कार्यक्रम में पहुंचे। बच्चन परिवार ने जमकर पैपराजी के सामने पोज भी दिए। पिछले हफ्ते 'द आर्चीज' के साथ अगस्त्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके पहले भी ऐश्वर्या-अभिषेक को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक साथ देखा गया। ऐश्वर्या ने अगस्त्य की फिल्म की जमकर तारीफ भी की थी।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, किंग खान ने खास अंदाज में दी अपडेट

इमरान हाशमी की को-एक्ट्रेस दर्शना बानिक ने सौरव दास संग की शादी, ड्रीमी वेडिंग की पहली फोटो आई सामने

अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान की फैमिली ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन में करण जौहर का भी रहा जलवा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement