A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी की इन संस्कारी एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स देकर मचाया बवाल, लेकिन फिर भी फिल्मों में दिखा नहीं पाई कमाल

टीवी की इन संस्कारी एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स देकर मचाया बवाल, लेकिन फिर भी फिल्मों में दिखा नहीं पाई कमाल

टेलीविजन की कई अभिनेत्रियां टीवी शोज में अकसर संस्कारी बहू-बेटियों का किरदार निभाती नजर आती हैं। टीवी शो में अपने इन किरदारों के जरिए ये एक्ट्रेस लोगों के मन में अपनी एक ऐसी छवि छोड़ देती हैं, जिसके विपरीत इन एक्ट्रेस को देखना तो दूर स्वीकार करना भी मुश्किल हो जाता है।

Hina Khan, Mrunal Thakur, Nia Sharma- India TV Hindi Image Source : DESIGN जब टीवी की ये संस्कारी बहुएं बनी हाॅट बेब

छोटे पर्दे की कई हसीनाओं को आपने बहू के रूप में देखा होगा। टीवी सीरीअल की ये हसीनाएं घर-घर में अपनी बहू वाली इमेज के लिए मशहूर हैं। सीरियल्स में संस्कारी और सभ्य बहुओं का किरदार निभाने वाली इन एक्ट्रेसेज की इमेज भी हम सबके बीच ठीक इनके किरदारों जैसी ही बन जाती है। सालों तक बहू का किरदार निभाने के बाद जब ये एक्ट्रेसेज बड़े पर्दे पर आईं तो बोल्ड सीन्स देने से नहीं कतराईं। इस लिस्ट में मृणाल ठाकुर, हिना खान जैसी कई एक्ट्रेसेज के नाम शामिल हैं। हालांकि, बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देने के बावजूद भी टीवी की ये एक्ट्रेसेज बॅालीवुड में फ्लॅाप हो गईं। देखें, कौन-कौन सी एक्टेसेज इस लिस्ट में शामिल हैं।

हिना खान

कई सालों तक टीवी स्क्रीन पर संस्कारी बहू बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं हिना खान ने 'हैक्ड' फिल्म से डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से हिना ने अपने लुक्स और अपने जबदस्त अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगी दी थी। अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर हिना ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सींस भी दिए थे, लेकिन उन्हें टीवी जैसी सफलत फिल्मों में नहीं मिल पाई। 

निया शर्मा 

टीवी में अपने संस्कारी किरदार से लोगों के दिलों में बसने वाली निया शर्मा जब निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में दिखी तो सबको होश उड़ गए। इस वेब शो में अपनी हॅाटनेस और बोल्ड सीन्स देकर निया रातों-रात इंटरनेट सेंशेसन बन गई थीं। हालांकि इतने बोल्ड और इंटीमेट सींस देने के बाद भी निया को आजकल बॅालीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं। 

त्रिधा चौधरी

टीवी शो 'दहलीज' में बेहद संस्कारी किरदार निभाने वाली त्रिधा ने वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल संग कई बोल्ड सीन्स दिए, जिसे देख सभी के होश उड़ गए थे।

प्राची देसाई

प्राची को अपने पहले टीवी शो 'कसम से ही' से काफी पहचान मिली थी। साल 2006 में आया यह शो टीआरपी में चार साल तक टॉप रेटिंग में बना हुआ था। जब ये शो खत्म हुआ तो प्राची के पास ऑफर्स की भरमार थी। प्राची ने फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन' से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होनें 'पार्टनर','तेरी मेरी कहानी', 'रॉक ऑन 2', 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', जैसी कई फिल्मों में काम किया। 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' में प्राची ने कुछ बोल्ड सीन्स भी दिए थे। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए प्राची को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का आईफा अवॉर्ड मिला था। लेकिन इन सबके के बावजूद वो धीरे-धीरे फिल्मों से गायब हो गईं।

सारा खान 

'सपना बाबुल का विदाई' जैसी सीरियल में संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाने वाली सारा खान को जब फिल्मों के ऑफर मिले तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी। उन्होंने 'डार्क रेनबो', 'एम 3', 'हमारी अधूरी कहानी' जैसी फिल्मों में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए कि इंटरनेट पर बवाल मच गया । हालांकि वो बॅालीविड में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाई। इतना ही नहीं वो अचानक इंडस्ट्री से गायब भी हो गई थीं।

 

राखी सावंत के बाद अब शर्लिन चोपड़ा फूट-फूटकर रोती आईं नजर, वीडियो में बयां किया अपना दर्द

तैमूर,जेह-इनाया से लेकर जैन-मीशा तक, बॉलीवुड के इन छोटे भाई-बहन की जोड़ी है मशहूर

32 साल के हुए गुरु रंधावा, कई फ्लॉप गानों के बाद इस सॉन्ग से बने रातों रात स्टार, जानें सिंगर से जुड़ी खास बातें

 

 

Latest Bollywood News