A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने किया तलाकशुदा से प्यार और हंसी-खुशी बन गईं बीवी नंबर 2

करीना से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने किया तलाकशुदा से प्यार और हंसी-खुशी बन गईं बीवी नंबर 2

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस भी अपने फेवरेट सितारों के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको बाॅलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों को अपना हमसफर चुना।

Bollywood actress Kareena kapoor, shilpa shetty, Raveena Tandon- India TV Hindi Image Source : DESIGN तलाकशुदा को दिल दे बैठीं ये हसीनाएं

बॉलीवुड स्टार्स अपनी लव-स्टोरिज़ की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। दिल-विल-प्यार-व्यार के मामले में ये सितारे काफी चूज़ी रहते हैं। खासतौर से बॉलीवुड अभिनेत्रियां। शादी करके घर बसाने का फैसला बॉलीवुड अभिनेत्रियां काफी सोच-समझकर लेती हैं। कई अभिनेत्रियों ने तो अपने जीवनसाथी के रूप में सक्सेसफुल लेकिन तलाकशुदा शख्स को चुना। करीना कपूर से लेकर लारा दत्ता, रानी मुखर्जी, विद्या बालन और रवीना टंडन तक बॉलीवुड की इन सफल अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा शख्स से प्यार किया और शादी की और हंसी-खुशी ये बीवी नंबर-2 बन गईं। देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान की गिनती बॉलीवुड की सबसे ग्लैमेरस और सफल अभिनेत्रियों में होती है। करीना सैफ अली खान की दूसरी बेगम हैं। दोनों की शादी को 11 साल का वक्त बीत चुका है। ये तो सब जानते हैं कि जब करीना की जिंदगी में सैफ की एन्ट्री हुई तब करीना शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। और दोनों का रिश्ता ब्रेकअप के कगार पर था। वहीं सैफ भी अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक दे चुके थे, और इटालियन मॉडल रोजा कैटलीनो को डेट कर रहे थे। शाहिद को छोड़कर करीना ने सैफ अली खान को डेट करना शुरु कर दिया था। 16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शादी की। करीना और सैफ के दो बच्चें जेह और तैमूर अली खान हैं। 

रानी मुखर्जी

एक वक्त था जब रानी मुखर्जी बच्चन परिवार की बहू बनने के सपने देखा करती थीं। लेकिन अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद रानी का दिल यशराज बैनर के मालिक और शादीशुदा प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा पर आया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य चोपड़ा और पायल खन्ना के डिवोर्स की वजह रानी मुखर्जी ही थीं। रानी और आदित्य ने अपने रिलेशनशिप को लंबे वक्त तक लोगों से छिपाकर रखा था। दोनों ने साल 2014 में इटली में गुपचुप शादी की थी।

विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन तो वो अभिनेत्री हैं जिन्होने प्यार में पड़कर खुशी-खुशी बीवी नंबर 2 नहीं बल्कि बीवी नंबर 3 बनना भी खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया। जी हां, फिल्मप्रोड्यूसर सिर्दार्थ रॉय कपूर की तीसरी बीवी हैं विद्या बालन। विद्या ने जब सिद्धार्थ को दिल दिया था वह ऑलरेडी दो बार तलाकशुदा थे। लेकिन सिद्धार्थ का डिवोर्सी होना विद्या के लिए कोई मायने नहीं रखता। 2012 में 14 दिसंबर को विद्या बालन और सिद्धार्थ पति पत्नी के रिश्ते में बंध गए।

शिल्पा शेट्टी

राज कुन्द्रा को अपने जीवनसाथी के रूप में चुनने के फैसले को शिल्पा अपनी जिंदगी का बेस्ट डिसिजन मानती हैं। दोनों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं। हांलाकि राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर अपना बसा-बसाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया था। लेकिन राज ने इस बात को झुठलाया था। राज के मुताबिक जब शिल्पा उनकी जिंदगी में आईं, तब वह अपना डिवोर्स केस फाइल कर चुके थे। शिल्पा की खातिर राज मुंबई में शिफ्ट हो गए। दोनों ने 22 नंवबर 2009 को शादी की थी।

लारा दत्ता

मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी लारा दत्ता भी कहलाती हैं बीवी नंबर 2। टेनिस प्लेयर महेश भूपति की सेकेंड वाइफ बनकर बेहद खुश हैं लारा दत्ता। लारा ने करीब 8 साल तक केली दोरजी के साथ डेटिंग की थी। केली के साथ ब्रेकअप के बाद लारा शादीशुदा महेश भूपति के करीब आई थीं। लारा के प्यार में पढ़कर महेश ने श्वेता जयशंकर के साथ अपनी सात साल पुरानी शादी तोड़ दी थी। श्वेता को तलाक देकर महेश ने लारा दत्ता से शादी की थी।

रवीना टंडन

फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी के बाद से ही रवीना टंडन ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। रवीना अपनी शादीशुदा जिंदगी और बच्चों की परवरिश में बिज़ी हैं। रवीना टंडन अनिल थडानी की दूसरी बीवी हैं। अजय देवगन और अक्षय कुमार के हाथों अपना दिल तुड़वाने के बाद रवीना ने तलाकशुदा अनिल थडानी के साथ अपना घर बसाया। रवीना से पहले अनिल की वाइफ थीं नताशा शिप्पी थीं।

करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन संग सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। संजय कपूर पहले से ही तलाकशुदा थे फिर भी करिश्मा ने उनसे शादी की। हांलाकि करिश्मा का यह फैसला उनके लिए गलत साबित हुआ था। बाद में करिश्मा ने भी संजय से तलाक ले लिया। और अब सिंगल मॉम बनकर खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी ने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से अमेरिका में गुपचुप शादी रचाई थीं। बॉबी पहले से ही शादीशुदा थे, और महिमा की खातिर बॉबी ने अपनी पहली वाइफ को छोड़ दिया था। लेकिन अफसोस ये शादी नहीं चल सकी। डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार होने के बाद महिमा अपने पति को परदेस में ही छोड़कर देश आ गई और फिर उनसे तलाक ले लिया।

 

EXCLUSIVE: इंडिया टीवी से विक्रांत मैसी ने की खास बातचीत, पापा टू बी ने अपने आने वाले बेबी के बारे में कहा- झिझक...

Shilpa Shetty की 3 साल की बेटी समीशा ने किया मंत्र का जाप, देखिए वीडियो

बिशन सिंह बेदी का हुआ अंतिम संस्कार, शर्मिला टैगोर समेत इन सेलेब्स ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

Latest Bollywood News