Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty की 3 साल की बेटी समीशा ने किया मंत्र का जाप, देखिए वीडियो

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा अकसर अपने क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आती हैं। अब हाल ही में समीशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह मंत्र पाठ करती नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 24, 2023 21:12 IST
Shilpa Shetty , Shamisha Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी की 3 साल की बेटी समीशा शेट्टी ने गाया मंत्र

बॅालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बी-टाउन में  सबसे स्टाइलिश मम्मियों में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी को अक्सर अपने बेटे वियान और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ आउटिंग के दौरान कैप्चर किया जाता है।  इसके अलावा शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी अपनी बच्चों के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जो सभी का ध्यान तुरंत खींच लेती हैं। सबसे ज्यादा शिल्पा की बेटी समीशा अपने क्यूटनेस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है।ऐसे में हाल ही में एक बार फिर शिल्पा की बेटी समीशा का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। 

3 साल की समीशा मंत्र पढ़ती आईं नजर

दरअसल, आज दशहरा के मौके पर शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह हवन करती नजर आ रही हैं।वहीं बैकग्राउंड में पुजारी को मंत्र पढ़ते हुए सुना जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा एक कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं और उनसे भजन सुनाने के लिए कहा जा रहा है। इसके बाद समीशा  मंत्र पाठ बोलती दिखाई दे रही हैं। तीन साल की बच्ची को इस तरह से मंत्र पढ़ते देख हर कोई हैरान हैं। समीशा के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लूटाते नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले समीशा को गायत्री मंत्र भी पढ़ते हुए देखा गया था

हालांकि, बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब समीशा को मंत्र पढ़ते हुए देखा गया हो। इससे पहले समीशा का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने क्यूट अंदाज में गायत्री मंत्र पढ़ती नजर आई थीं। इसके अलावा समाश मम्मा शिल्पा की देखा-देखी अभी से योगा भी करती दिखती हैं। उनकी योग करती हुई कई तस्वीरें भी शिल्पा अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। बता दें कि15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज कुंद्रा सेरोगेसी के जरिय समीशा के पेरेंट्स बने हैं। बेटी के जन्म के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बेटी के जन्म के बाद उनका परिवार कम्पलीट हो गया है। शिल्पा और राज का एक बेटा वियान राज कुंद्रा भी है। शिल्पा शेटी की लाडली पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। शिल्पा अक्सर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिस अंदाज़ में शिल्पा अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं, वो वाकई काबिले तारीफ है।

 

बिशन सिंह बेदी का हुआ अंतिम संस्कार, शर्मिला टैगोर समेत इन सेलेब्स ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

शादी के दो साल बाद ही टूटा टीवी के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दशहरा के मौके रावण बनीं राखी सावंत, लोग बोले- 'इसका भी दहन कर दो'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement