Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शादी के दो साल बाद ही टूटा टीवी के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्टर करण वीर मेहरा और निधि सेठ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि शादी के 2 साल बाद कपल तलाक लेकर अलग होने वाले हैं।इस बात की जानकारी खुद निधि ने दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 24, 2023 18:55 IST
Karan Veer Mehra, Nidhi Seth- India TV Hindi
Image Source : DESIGN करण वीर मेहरा और और निधि सेठ का हुआ तलाक

फेमस टीवी एक्टर करण वीर मेहरा और निधि सेठ को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि कपल का तलाक हो गया है। इनकी शादी जनवरी, 2021 में हुई थी। मगर कुछ महीने में ही इनकी शादी में खटास आने लगी थी। और अब इन्होंने अलग होने का फैसला किया। इस बात का खुलासा खुद निधि ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। 

एक साल पहले से अलग रह रहे हैं करण वीर मेहरा और निधि सेठ

निधि सेठ ने एक वेब पोर्टल से बातचीत करते हुए बताया कि वो अपने पति से एक साल पहले ही अलग हो गई थीं। उन्होंने कहा- 'हां हमारा तीन महीने पहले ही तलाक हो गया था। हम सालभर पहले ही अलग हो गए थे। मुझे लगता है कि टॉक्सिसिटी किसी भी रिश्ते में स्वीकार नहीं होनी चाहिए। दिमागी सुकून, ईमानदारी और फाइनेंशियल स्टेबिलिटी शादी में बहुत जरूरी है।' हालांकि, करण ने अब तक निधि संग अपने तलाक की खबरों पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है। करण इन दिनों शो 'बातें कुछ अनकही सी' की शूटिंग में बिजी है। तो वहीं, एक्ट्रेस निधि फिलहाल करण वीर मेहरा से तलाक लेने के बाद अपने काम से ब्रेक लेकर परिवार के साथ बेंगलुरु में एंजॉय कर रही हैं। निधि कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'मेरे डैड की दुल्हन', 'किस्मत का खेल' और 'श्रीमद भागवत महापुराण' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है। 

करण वीर की दूसरी शादी भी टूटी

बता दें कि करण वीर मेहरा की ये दूसरी शादी थी। पहली शादी उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त देविका से 2009 में की थी। हालांकि, उनसे भी उनका रिश्ता ज्यादा समय के लिए नहीं चला और साल 2018 में दोनों अलग हो गए और अब निधि से भी उनका तलाक हो गया है। इस खबर से दोनों के फैंस काफी निराश हैं। 

 

दशहरा के मौके रावण बनीं राखी सावंत, लोग बोले- 'इसका भी दहन कर दो'

बांग्लादेशी गेंदबाज फिल्ड पर बना डांसर, विकेट लेते ही करने लगा ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप

दशहरा के मौके पर शाहिद कपूर ने फैंस को दिया तोहफा, अपनी नई फिल्म का किया एलान

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement