Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दशहरा के मौके रावण बनीं राखी सावंत, लोग बोले- 'इसका भी दहन कर दो'

आज 24 अक्टूब को देशभर में दशहरा मनाया जा रहा है। आज के दिन अच्छाई पर बुराई की जीत के मैसेज के साथ 10 सिर वाले रावण का दहन किया जाएगा। इसी मौके पर राखी सांवत भी रावण बन गई है, जिसके बाद लोग अब उनको लेकर तरह-तरह के काॅमेंट कर उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 24, 2023 18:30 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI रावण बनीं राखी सावंत

राखी सावंत हो जहां ड्रामा ना हो वहां ऐसा हो सकता है क्या? राखी जहां भी जाती हैं अपने ड्रामे की वजह से छा ही जाती हैं। बात चाहे पर्दे के ड्रामे की हो या फिर पपाराजियों के कैमरे के सामने के ड्रामे की राखी खुद को लाइमलाइट में रखने का एक मौका भी हाथ से नहीं जाने देती हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में विजयदशमी के मौके पर भी हुआ जब राखी रावण बनकर आ गई,जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।आइए आपको भी उनका रावण वाला लुक दिखाते हैं।

राखी सावंत बनीं रावण  

राखी सावंत कब क्या कर जाएं और कब क्या बोल जाएं, किसी को कुछ नहीं पता। हालांकि कभी-कभी उनका अंदाज लोगों को हंसने पर मजबूर भी कर देता है। कुछ ऐसा ही हाल तब हुआ जब राखी सावंत विजयदशमी के मौके पर रावण बनकर फैंस को दशहरे की बधाई देती नजर आईं। राखी के इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसपर फैंस काॅमेंट कर उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

नेटिजंस ने किया राखी को ट्रोल

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि राखी ने कैसे काले रंग के रावण जैसे वस्त्र पहन रखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर  10 सिरों वाला मुखौटा भी  पहना है, साथ ही काला चश्मा और काजल से लगाई मूछें भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा राखी ने अपने हाथ में एक हाथ में गदा और एक हाथ में धनुष लेकर अपने रावण लुक को पूरा किया है। राखी का ये लुक देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वहीं कुछ लोग राखी के इस लुक को देखकर जमकर काॅमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर काॅमेंट कर कहा- 'आज असली रूप में आई हो आप।' वहीं दूसरे ने कहा- 'पूरी दुनिया में एक लौती तुम ही हो राखी सावंत।' वहीं एक यूजर ने कहा-' हम तो एक सिर वाली राखी नहीं संभाल पा रहे थे अब ये बाकी 9 कैसे संभालें।' एक ने लिखा- 'आज राखी का दहन कर दो।' इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर राखी का मजाक उड़ाते हुए और उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Rakhi sawant

Image Source : VIRAL BHAYANI
लोगों ने किया ट्रोल

मुखर्जी परिवार के पूजा पंडाल में आई थी नजर

इससे पहले राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुखर्जी परिवार के नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में शामिल हुई थी। इस दौरान राखी पीच कलर की साड़ी में नजर आई थी। राखी का साड़ी वाला लुक देखकर फैंस काफी हैरान नजर आए थे।

 

बांग्लादेशी गेंदबाज फिल्ड पर बना डांसर, विकेट लेते ही करने लगा ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप

दशहरा के मौके पर शाहिद कपूर ने फैंस को दिया तोहफा, अपनी नई फिल्म का किया एलान

कंगना रनौत बदलेंगी 50 साल पुरानी प्रथा, दशहरा के मौके पर रचेंगी अनोखा इतिहास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement