Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बांग्लादेशी गेंदबाज फिल्ड पर बना डांसर, विकेट लेते ही करने लगा ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप

वर्ल्ड कप 2023 के दौरान साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच जारी है। इस मैच में बांग्लादेशी पेस बॉलर शोरिफुल इस्लाम ने विरोधी टीम के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स को बोल्ड किया है,जेसके बाद वो फिल्ड पर खुशी से डांस करते नजर आए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 24, 2023 17:10 IST
 Shoriful Islam, Hrithik roshan - India TV Hindi
Image Source : DESIGN शोरिफुल हसन ने किया ऋतिक रोशन का डांस स्टेप

वर्ल्ड कप 2023 के दौरान साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच जारी है। इस मुकाबले में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोरिफुल इस्लाम ने साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स को आउट कर अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई, जिसके बाद इस्लाम फील्ड पर सुपरस्टार ऋतिक रोशन का आइकॉनिक डांस मूव्स करते नजर आए हैं। इसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

शोरिफुल ने किया रीजा को बोल्ड

बता दें कि  बल्लेबाजी के लिए साउथ अफ्रीका के कार्यवाहक कप्तान एडेन मारक्रम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि टीम के दो प्रमुख बल्लेबाज रीजा हेनड्रिक्स और रासी वान डेर डुसेन जल्दी ही आउट हो गए। कप्तान टेम्बा बावुमा की जगह खेल रहे रीजा हेंड्रिक्स ने पिछले मुकाबले में शानदार फिफ्टी लगाई थी लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ वह नहीं चले। पारी के 7वें ओवर में उन्होंने तेज गेंदबाज शरिफुल इस्लाम ने बोल्ड कर दिया। जिसके बाद वो फील्ड पर खुशी से ऋतिक रोशन का आइकॉनिक डांस करने लगे। 

रीजा को बोल्ड करने की खुशी में शोरिफुल ने किया ऋतिक का आइकॉनिक डांस स्टेप

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह  शरिफुल इस्लाम रीजा हेंड्रिक्स को आउट करने के बाद फिल्ड में ऋतिक की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' के फेमस सॉन्ग 'एक पल का जीना' गाने के स्टेप फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं। आलम ये है कि अब बांग्लादेश के इस पेस बॉलर का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस को खूब पंसद कर रहे हैं।  इस्लाम रीजा हेंड्रिक्स के इस डांस स्टेप को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि, साल 2000 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो न प्यार है' का 'एक पल का जीना' गाना आज भी फेमस है। इस गाने में ऋतिक रोशन का आइकॉनिक डांस स्टेप 23 साल बाद भी फैंस का फेवरेट बना हुआ है।

 

दशहरा के मौके पर शाहिद कपूर ने फैंस को दिया तोहफा, अपनी नई फिल्म का किया एलान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में हरिणी का होगा मिसकैरेज, सवी को बाजीराव के साथ देख भड़का ईशान

कंगना रनौत बदलेंगी 50 साल पुरानी प्रथा, दशहरा के मौके पर रचेंगी अनोखा इतिहास

  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement