A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2 की सकीना का कभी नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, लटके-झटके देख फैंस हुए आउट ऑफ कंट्रोल!

Gadar 2 की सकीना का कभी नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, लटके-झटके देख फैंस हुए आउट ऑफ कंट्रोल!

'गदर 2' की सकीना यानी अमीषा पटेल इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। अमीषा पटेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमीषा जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

Ameesha Patel- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमीषा पटेल।

'गदर 2' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को देखने के लिए फैंस की बेकरारी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। सनी देओल और अमीशा से जुड़ी हर अपडेट को फैंस बड़े चाव से देख रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड हीरोइन अमीषा पटेल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस को दीवाना बना रहा है। फैंस बार-बार एक्ट्रेस के क्रेजी डांस मूव्स देख रहे हैं। 

फैंस को अमीषा ने बनाया दीवाना
सामने आए वीडियो में अमीषा पटेल किसी पार्टी में नजर आ रही हैं, जहां वो अपने डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत रही हैं। अमीषा का स्टाइल और उनकी अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं। एकट्रेस ऑल व्हाइट आउटफिट में जमकर ठुमके लगा रही हैं। उनके साथ कई और लोग भी डांस करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस के टोन्ड फिगर की तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस 47 साल की उम्र में भी खुद को काफी मेंटेन रख रही हैं। 

ऐसा है एक्ट्रेस का आउटफिट
अमीषा पटेल ने वायरल हो रहे वीडियो में व्हाइट ट्रैक पैंट, ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और ब्लैक हील बूट्स कैरी किए हैं। साथ ही उन्होंने गॉग्स लगा रहे हैं। अमीषा पटेल इससे पहले भी चर्चा में आई थी, जब उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किए थे। 

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2' 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ ने दिखाई बेटे की झलक, 19 दिन बाद अस्पताल से पहुंचीं घर

'बिग बॉस ओटीटी' में अभिषेक मलहान पर गिरी गाज, घरवालों ने दी बड़ी सजा!

Latest Bollywood News