Friday, May 17, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT में अभिषेक मलहान पर गिरी गाज, घरवालों ने दी बड़ी सजा!

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में घर से किसी की भी विदाई नहीं हुई। आज के एपिसोड में टेरेंस लुइस ने खूब मजे लगाए। अभिषेक मलहान पर गाज गिरी। साथ ही पूजा भट्ट ने कृष्णा अभिषेक के साथ रोमांटिक डांस किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 09, 2023 23:57 IST
bigg boss ott, salman khan, abhishek malhan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अभिषेक मलहान और सलमान खान।

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ ही टेरेंस लुइस ने खूब मजे कराए। घर में टेरेंस लुईस ने घरवालों के बीच एक टास्क करवाया जिसमें उन्हें गेस करना था कि ये बात उनके बारे में किसने कही है। इसकी शुरुआत अभिषेक से हुई। फलक, बेबिका, जिया, मनीषा के अलावा भी कई लोगों पर आरोप लगाया गया, लेकिन इस टास्क के बाद एक और मजेदार चीज हुई, जिसकी वजह से साइरस ब्रोचा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। 

अभिषेक-बेबिका में दिखी तनातनी

दरअसल शो में टेरेंस लुइस ने घरवालों से मजेदार डांस कराया, जिसमें साइरस ब्रोचा और मनीषा रानी ने एक साथ डांस किया, जिसे देखकर घरवाले और सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसके अलावा अभिषेक मलहान और बेबिका को साथ डांस करना था। इस डांस के दौरान भी दोनों के बीच तनातनी देखने को मिली। बेबिका ने कहा, 'ये खराब एक्टर ही नहीं खराब डांसर भी है।' इसके जवाब में अभिषेक ने कहा कि बेबिका खराब इंसान हैं।

घर से नहीं हुआ कोई एलिमिनेट
इस हफ्ते सलमान खान ने नो इलिमिनेशन वीक रखा था, जिसकी वजह से घर से कोई बेघर नहीं हुआ। रविवार को हर हफ्ते कुछ कंटेस्टेंट्स बीबी वर्स में जाते हैं। ऐसा इस बार भी हुआ। सलमान खान ने अब तक घर में बने कैप्टन्स को बीबी वर्स के लिए चुना और इसके बाद चारों एक साथ बैठ गए। सलमान ने सबको एक-दूसरे की खामियां बताने को कहा। साथ ही कहा कि ये भी बताना है कि किस मामले में बेहतर है। 

घर से बाहर नहीं हुआ कोई सदस्य
सभी ने एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए और खुद की तारीफें कीं। घरवालों से जब पूछा गया कि वो किसे चाहते हैं कि इनमें से कौन कभी कैप्टन न बने, इसके जवाब में ज्यादातर लोगों ने अभिषेक का नाम लिया। ऐसे में अभिषेक अब कभी कैप्टन बने नजर नहीं आएंगे। 

कृष्णा ने किया पूजा के साथ डांस
इस बीच घर में कृष्णा अभिषेक भी आए। कृष्णा ने पूजा भट्ट के साथ पहले तो थोड़ी फ्लर्टिंग की फिर उनसे कहा कि वो उनके साथ थोड़ा डांस करें। फिर पूजा भट्ट का सालों बाद एक अलग अवतार देखने को मिला। पूजा भट्ट कृष्णा ने एक्ट्रेस के गाने पर रोमांटिक डांस किया। इसके अलावा कष्णा, अभिषेक ने सबको अलग-अलग पेड़ दिए, जो उनकी पर्सनालिटी से मैच करते हैं। कृष्णा ने अभिषेक को भी एक पेड़ दिया। पेड़ देते हुए कहा, 'एक बार जब आप दिख नहीं रहे थे, अब आपके आगे कोई नहीं दिख रहा। तुम ऐसे ही बढ़ते रहो मुझे तुम ही विनर लगते हो, इसलिए मनी प्लांट तुम्हारे लिए।'

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss OTT: साइरस-मनीषा रानी का डांस देख सलमान भी नहीं रोक पाए हंसी, Viral Video देख हो जाएंगे लोटपोट

'अनुपमा' को लेकर काव्या ने दिया बड़ा अपडेट, इस शख्स की हो रही शो में वापसी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement