Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: साइरस-मनीषा रानी का डांस देख सलमान भी नहीं रोक पाए हंसी, Viral Video देख हो जाएंगे लोटपोट

साइरस ब्रोचा और मनीषा रानी का क्रेजी डांस ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। दोनों मजेदार डांस कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद सलमान खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 09, 2023 23:12 IST
Bigg boss ott- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान, साइरस और मनीषा रानी।

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीसरे हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के साथ ही टेरेंस लुइस ने खूब मजे कराए। घर में टेरेंस लुईस ने घरवालों के बीच एक टास्क करवाया जिसमें उन्हें गेस करना था कि ये बात उनके बारे में किसने कही है। इसकी शुरुआत अभिषेक से हुई। फलक, बेबिका, जिया, मनीषा के अलावा भी कई लोगों पर आरोप लगाया गया, लेकिन इस टास्क के बाद एक और मजेदार चीज हुई, जिसकी वजह से साइरस ब्रोचा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। 

साइरस ब्रोचा ने डांस से लगाई आग

दरअसल, साइरस ब्रोचा और मनीषा रानी को एक साथ डांस करना था। दोनों का डांस शुरू हुआ, जिसके बाद सलमान और टेरेंस लुइस के साथ ही घर वाले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। साइरस ब्रोचा और मनीषा रानी ने 'लैला मैं लैला' पर डांस किया। मनीषा रानी जहां पूरे जोश में डांस कर रही थीं, वहीं साइरस ब्रोचा ने ऐसा डांस किया कि सलमान अपना मुंह दबाकर हंसने लगे। डांस के शुरुआत में ही मनीषा रानी उनके ऊपर गिर पड़ीं। दोनों को देखकर लगा मानों किसी बारात में डांस कर रहे हैं। इसके बाद जैसे ही दोनों का डांस खत्म होने वाला था, मनीषा रानी दोबारा गिर पड़ी। 

साइरस ब्रोचा कर रहे ट्रेंड
बेबिका, पूजा भट्ट, अभिषेक के साथ ही घर के सारे सदस्य हंसी नहीं रोक पाए। इस सीन कास्ट होने के तुरंत बाद ही साइरस ब्रोचा ट्विटर पर ट्रेंड करने लोग। लोग उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि आज का एपिसोड साइरस ने मजेदार बना दिया। कई लोगों ने कहा कि जब से शो शुरू हुआ है आज सबसे ज्यादा मजेदार सीन देखने को मिले। साइरस ब्रोचा के क्रेजी डांस मूव्स लोगों को खूब हंसा रहे हैं। लोगों का कहना है कि साइरस ब्रोचा के इसी अवतार का इंतजार था। वो लोगों को जैसे पहले हंसाते आए हैं, ठीक उसी तरह आज उन्होंने दोबारा हंसाया है।

लोगों को हुई मनीषा रानी की फिक्र
कुछ लोग मनीषा पर तरस भी खा रहे हैं। लोगों का कहना है कि मनीषा ने काफी प्रैक्टिस की थी, लेकिन साइरस ब्रोचा ने सब खराब कर दिया। वैसे कुछ भी कहा जाए साइरस ब्रोचा और मनीषा रानी का वीडियो लोगों को काफी हंसा रहा है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss मराठी के होस्ट का हुआ ऐसा हाल, बन गए बावर्ची, लगा रहे तड़का!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement