A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

फिल्म 'गदर 2' रिलीज के पहले से ही कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है, कभी अमीषा पटेल तो कभी सनी देओल अपने लुक के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं तो अब सकीना के पिता का लुक वायरल हो रहा है।

Gadar 2 sakina aka ameesha patel love affair rumours leak her bold look from film after this release- India TV Hindi Image Source : GADAR 2 Gadar 2

Gadar 2: फिल्म 'गदर' में सनी देओल (तारा सिंह) और अमीषा पटेल (सकीना) का रोल करने वाले हैं। जब से फिल्म 'गदर 2' की रिलीज डेट सामने आई है, तब से फिल्म के लिए फैंस के बीच एक्साइटेड और बढ़ा गई है। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं। कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन कुछ दिन पहले ही पता चला था की फिल्म 'गदर 2' के विलेन का रोल मनीष वाधवा करने वाले हैं। 

फिल्म रिलीज के पहले ही फिल्म से जुड़ी और स्टार कास्ट से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। फिल्म 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले मनीष वाधवा ही अमीषा पटेल उर्फ सकीना के पिता है। 

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के सेट से कुछ फोटो और वीडियो लीक हुए हैं, जिसमें तारा सिंह जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं और अशरफ अली की झलक भी देखने को मिल रही है। 

तारा सिंह के एक्शन सीन के अलावा एक सीन में सकीना के पिता अशरफ अली की भी झलक देखने को मिल रही है। वो आर्मी की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। एक फैन पेज से सेट की तस्वीर शेयर की गई है जिसमें लिखा है, "सुबह के 4.42 बजे हैं... गदर 2 का लुत्फ उठा रहे हैं... शूट कर रहे हैं.. ठंड के मौसम में शूट का आनंद ही कुछ और है..."सनी देओल के फैन पेज से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सनी देओल उर्फ तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। 

फिल्म 'गदर 2' बालीवुड की आनेवाली एक धमाकेदार फिल्म होने वाली है। मूवी की शूटिंग का काम जोरों से चल रहा है और लगभग 80% शूटिंग का काम हो चुका है। फिल्म 'गदर 2' मूवी का Official Trailer शूटिंग पुरी होने के बाद जल्द ही रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म Zee Studio के प्रोड्क्शन तले बन रही है तो इसका ट्रेलर भी Zee Studio यूट्यूब चैनल पर ही देखने को मिलेगा। इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

OTT This Week: अब तक सबसे अधिक बार देखी जा चुकी हैं ये फिल्में और सीरीज, आप भी न करें स्किप

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' के मस्ती भरे वीडियो संग रिलीज डेट से उठा पर्दा, देखें ये खास क्लिप

Jawan: क्या शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे अल्लू अर्जुन! सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री

 

 

Latest Bollywood News