Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Jawan: क्या शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे अल्लू अर्जुन! सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री

शाहरुख खान और अल्लू अर्जुन दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के सुपर कूल एक्टर हैं। पैंस दोनों को साथ में देख ने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 14, 2023 9:56 IST
shah rukh khan upcoming film in Jawan will seen allu arjun as in cameo- India TV Hindi
Image Source : IAMSRK Shah Rukh Khan-Allu Arjun

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ताबड़तोड़ कमाई के साथ ही साथ कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ रहा है। फिल्म में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को एक साथ देखा जा सकता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है, फिल्म भारत में ही नहीं कई देशों में अपना जलवा बिखरती नजर आ रही हैं। अब शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद एक और नई अपडेट सामने आई है जिस सुन फैंस खुशी से बौखला जाएंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है की अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले हैं। क्या आपको पता है कौन सी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं? वैसे भी इस खबर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं क्योंकी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान और अल्लू अर्जुन एक साथ नजर आने वाले हैं। 

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन को आखिरी बार एक्टर को फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa the Rise) में देखा गया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, इसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। ऐसे में अब सामने आ रही है खबरों के 

मुतबीक अल्लू अर्जुन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। इसकी शूटिंग के लिए वो चेन्नई पहुंच गए हैं।

शाहरुख खान फिल्म 'पठान' की हिट के बाद अब मूवी 'जवान' में नजर आने वाले हैं। इसकी शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है। वो हाल ही में नयनतारा से मिलने के लिए उनके घर भी पहुंचे थे। इसी बीच अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म में 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन कैमियो करेंगे। इसके लिए मेकर्स ने एक्टर को अप्रोच भी किया है। अगर ऐसा होता है तो अल्लू अर्जुन जल्द ही हिंदी में डेब्यू करते हुए नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

BIGG BOSS 16: एमसी स्टैन की जीत पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

Taare Zemeen Par की एक्ट्रेस का हुआ निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

बिना शादी के दोबारा प्रेग्नेंट हुई सिंगर रिहाना, लाइव कॉन्सर्ट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement