Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिना शादी के दोबारा प्रेग्नेंट हुई सिंगर रिहाना, लाइव कॉन्सर्ट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने हाल ही में एक शो में परफॉर्मेंस दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखाई दी। सिंगर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 14, 2023 7:08 IST
 Rihanna pregnant for the second time before marriage - India TV Hindi
Image Source : RIHANNA Rihanna Pregnant

Rihanna Pregnancy: एक मीडिया रिपोर्ट के द्वारा पुष्टि की गई है की हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना एक बार फिर मां बन गई है। रिहाना ने ग्लेनडेल, एरिजोना में स्टेट फार्म एरिना में अपने कई हिट गाने गाए और डांस भी किया है। रिहाना ने "वी फाउंड लव," "व्हेयर हैव यू बीन," "डायमंड्स" और "वर्क" जैसे फेमस हिट गाने किए और यहां तक​कि संकेत दिया कि वह प्रदर्शन के दौरान गर्भवती थी, जिसके करण वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। दुनिया की मशहूर सिंगर्स में से एक रिहाना, हॉलीवुड सिंगर रिहाना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

उनकी लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए फैंस भारी तादाद में नजर आते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सुपर बाउल LVII में पार्टिसिपेट किया और शानदार परफॉर्मेंस दी। फैंस ने भी उनकी परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय किया, इसी दौरान सभी ने रिहाना का बेबी बंप नोटिस और तभी से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। रिहाना पहले ही एक बेटे की मां हैं और अब वे दूसरी बच्चे को जन्म देने जा रही हैं।

हाल ही में सिंगर रिहाना ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बाते शेयर की थी। सिंगर ने कहा था कि- 'मैं किसी को साथ लाने के बारे में सोच रही हूं, मैं श्योर नहीं हूं चलिए देखते हैं।' क्या सिंगर प्रेग्नेंसी की ओर इशारा कर रही थी। 

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कीं, साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसे लेकर उनकी क्या फीलिंग्स हैं वह शेयर करते हुए कहा की "जब आप एक मां बन जाती हैं, तो कुछ ऐसा होता है, जहां आपको लगता है कि आप दुनिया को संभाल सकती हैं - आप कुछ भी कर सकती हैं और मेरे बेटे के लिए यह देखना महत्वपूर्ण है।"

 बता दें कि रिहाना ने अपने पहले बेटे को मई 2022 में जन्म दिया था। उनके पार्टनर का नाम ASAP Rocky है और अब अपने पार्टनर संग रिहाना दूसरे बेबी को वेलकम करेंगी।

ये भी पढ़ें-

BIGG BOSS 16: एमसी स्टैन की जीत पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस हुए निराश, ट्विटर पर निकाली भड़ास

Taare Zemeen Par की एक्ट्रेस का हुआ निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

बागेश्वर धाम: अनुष्‍का शर्मा से लेकर ये सेलेब्स के है धर्मगुरु, जानें कौन किस गुरु को करता है फॉलो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement