Friday, April 26, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' के मस्ती भरे वीडियो संग रिलीज डेट से उठा पर्दा, देखें ये खास क्लिप

एक्टर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर सामने आया है, जिसमें पूजा, 'पठान' के साथ बात करती नजर आ रही है। फिल्म का टीजर देख हंसी से हो जाएंगे लोटपोट।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 14, 2023 9:58 IST
dream girl 2 is back- India TV Hindi
Image Source : AYUSHMANN KHURRANA Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज डेट का इंजतार कर रहें है। फिल्म की रिलीज की घोषणा एक मजेदार नॉटी वीडियो के साथ की गई जिसमें आयुष्मान खुराना को इंडस्ट्री के सुपरस्टार के साथ पूजा नाम की लड़की के रूप में बातचीत करते देखा जा सकता है। जी हां, बिल्कुल सही समझे आप... इस फिल्म में आयुष्मान न केवल करम की भूमिका निभाएंगे बल्कि एक लड़की की भूमिका में भी नजर आएंगे। ऐसे में यह देखना मजेदार होगा कि वह एक लड़की के रूप में कैसे दिखते हैं। आयुष्मान का यह अवतार दर्शकों को निश्चित ही हैरान कर देने वाला है।

अब फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का एलान हो चुका है। ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही आयुष्मान के फैंस के बीच एक अलग ही खुशी की लहर दौड़ पड़ी जिन्होंने कैलेंडर में अपनी डेट मार्क कर ली है। 'डीम गर्ल 2' के प्रोमोशनल कैंपेन की शुरूआत भी हो चुकी है। फिल्म की टीम कैचिंग #7KoSaathMein के साथ फिल्म के कैंपेन की शुरूआत भी की और इसकी रिलीज डेट भी रजिस्टर करवा दी।

बता दें, बालाजी टेलीफिल्म्स की 'ड्रीम गर्ल 2' बेहद सफल फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी। इसके पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल हुई  थी और फिल्म को इसकी अनोखी कहानी और आयुष्मान के प्रदर्शन के लिए दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिल्म में आयुष्मान को एक ऐसे आदमी के रूप में दिखाया गया है जो एक महिला की आवाज की कॉपी कर सकता है और इस कॉन्सेप्ट को दर्शकों ने पसंद किया था।

'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह होंगे। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया हैं और एकता आर कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म को लेकर फिल्म के मेकर्स दावा है कि सीक्वल पहले पार्ट की तुलना में और भी ज्यादा मजेदार और एंटरटेनिंग होगा।

ऐसे में आयुष्मान के सभी को 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है जो फिल्म के साथ हंसी और एंटरटेनमेंट की रोलर कोस्टर राइड पर सवार होने की उम्मीद कर रहें है।

कह सकते है कि बालाजी टेलीफिल्म्स की 'ड्रीम गर्ल 2' साल की कॉमेडी एंटरटेनर बनने के लिए पूरी तरह तैयार है और फैंस फिल्म से ढेर सारे फन और एंटरटेनमेंट की उम्मीद कर सकते हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट 7 जुलाई के साथ काउंटडाउन भी शुरू हो चुका है। तो पूजा के रूप में आयुष्मान खुराना के साथ इस मजेदार सफर के लिए तैयार हो जाइए।

ये भी पढ़ें-

Jawan: क्या शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे अल्लू अर्जुन! सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री

बिना शादी के दोबारा प्रेग्नेंट हुई सिंगर रिहाना, लाइव कॉन्सर्ट में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Taare Zemeen Par की एक्ट्रेस का हुआ निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement