A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2 का पहला गाना रिलीज, आंखों में आंखें डाले रोमांस करते दिखे तारा सिंह और सकीना!

Gadar 2 का पहला गाना रिलीज, आंखों में आंखें डाले रोमांस करते दिखे तारा सिंह और सकीना!

'गदर 2' के मेकर्स और सनी देओल अपने फैंस के लिए आज बड़ा सरप्राइज लेकर आ गए हैं। आज फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है।

Gadar, sunny deol, ameesha patel- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमीषा पटेल और सनी देओल।

'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। 'गदर' री-रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' के टीजर में नजर आई। अब 'गदर 2' के मेकर्स ने फैंस को एक और सरप्राइज दे दिया है। फिल्म का पहला गाना आज रिलीज हो गया है। ये गाना फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। इसे सुनने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की बेकरारी और बढ़ गई है। 

रिलीज हुआ पहला गाना
सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर ऐलान किया कि फिल्म 'गदर 2' का पहला गाना 'उड़ जा काले कावा' रिलीज हो गया है। गाने में सनी देओल और अमीशा पटेल की खूबसूरत जोड़ी देखने को मिल रही है, जो फैंस का दिल जीत रही है। दोनों ही आंखों ही आखों में बातें कर रहे हैं। यही नहीं दोनों पुराने लंहे याद करते देखे जा सकते हैं। दोनों की जोड़ी 'गदर' की तरह ही रिफ्रेशिंग लग रही है और दोनों का अंदाज दिल जीतने वाला है। वैसे ये गाना पुराने वाले 'उड़ जा काले कावा' का रीमेक है। 

सनी पोस्ट कर दिखाया फैंस को गाना
सनी देओल और जी म्यूजिक कंपनी ने गाने का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'फिर से होगी प्यार की बरसात, उड़ जा काले कावा की धुन के साथ! गाना आ गया है, अभी ट्यून करें। इस स्वतंत्रता दिवस गदर 2 आ रही है बड़े पर्दे पर आग लगाने।'

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2' 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें।  

ये भी पढ़ें: चंद घंटों में खत्म होगा इंतजार, 'गदर 2' के मेकर्स फैंस को देंगे बंपर सरप्राइज!

धर्मेंद्र के चेहरे पर हंसी लाने के लिए ईशा देओल ने किया ये काम, Photo जीत लेगी आपका दिल

Latest Bollywood News