A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गदर 2': कौन हैं तारा और सकीना की बहू सिमरत कौर? पुरानी तस्वीरों को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

'गदर 2': कौन हैं तारा और सकीना की बहू सिमरत कौर? पुरानी तस्वीरों को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

'गदर 2' की रिलीज में अभी समय है लेकिन फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं। फिल्म की रिलीज से पहले यूजर्स सिमरत कौर को देख भड़क रहे हैं। आइए जानते हैं क्यों?

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'Gadar 2

फिल्म 'गदर 2' को रिलीज होने के लिए अब एक महीने भी नहीं बचा है। वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज होने के दिन पास आ रहे हैं। वैसे-वैसे फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'उड़ जा काले कावा तेरे मुंह विच खंड पावा' रिलीज हुआ था। वहीं अब सोशल मीडिया पर तारा और सकीना की बहू बनने वाली सिमरत कौर को ट्रोल किया जा रहा है।

Kangana Ranaut की फिल्म 'तेजस' पर हो सकता है कानूनी संकट, मेकर्स पर लगा ये आरोप

इस कारण किया जा रहा विरोध

सनी देओल 22 साल बाद 'गदर 2' में तारा सिंह के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को 'गदर 2' में सिमरत की कास्टिंग की तकलीफ है, जिस कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। बता दें सिमरत बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिस कारण लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

#Asksrk Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में 'जवान' में इतने 'sexy look' का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

Debina Bonnerjee का प्रेगनेंसी के बाद बढ़ा वजन, लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मनीष वाधवा बने विलेन 

अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार तारा सिंह उर्फ सनी देओल उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 'गदर 2' अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News