Monday, April 15, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut की फिल्म 'तेजस' पर हो सकता है कानूनी संकट, मेकर्स पर लगा ये आरोप

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंस गई है। कंगना रनौत के पॉलिटिकल एडवाइजर रहे मयंक मधुर ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 13, 2023 13:39 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

कंगना रनौत की फिल्म तेजस की रिलीज की तैयारियां जोरों से चल रही है। फिल्म में काम करने वाले मयंक मधुर ने कहा है कि वह अपनी भूमिका कम करने के लिए निर्माताओं के खिलाफ कानूनी मदद लेंगे। तेजस वायु सेना के पायलट तेजस गिल की यात्रा की कहानी है। ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। 

#Asksrk Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में 'जवान' में इतने 'sexy look' का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

रोल का टाइम किया कम

हाल ही में एक इंटरव्यू में मयंक ने कहा कि निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा ने शुरू में उनसे 15 मिनट की भूमिका का वादा किया था। लेकिन फिर उन्हें 1 या 2 मिनट की उपस्थिति के लिए शूटिंग पर आने के लिए कहा गया। मयंक ने कहा मैंने स्पष्ट कर दिया कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। मयंक ने आरोप लगाया कि टीकू वेड्स शेरू में सहयोगी निर्माता के रूप में उन्हें श्रेय देने के कंगना के आश्वासन के बावजूद, उनके नाम का उल्लेख केवल विशेष धन्यवाद में किया गया था, उन्होंने कहा कि सर्वेश ने उन्हें धोखा दिया था और कंगना ने फिल्म की रिलीज से पहले उनकी फीस चुकाने का वादा किया था, लेकिन अब कंगना इसकी जिम्मेदारी फिल्म के निर्माताओं पर डाल रही हैं।

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' में हुई कियारा आडवाणी की एंट्री? जानिए किस रोल में आएंगी नजर

अदालत जाने का प्लान

मयंक ने कहा मैंने अदालत में जाने का फैसला किया है। मैं अभी यह खुलासा नहीं करूंगा कि मैं कब अदालत जाने का प्लान बना रहा हूं, मैं किस अदालत का दरवाजा खटखटाऊंगा और मैं वास्तव में फिल्म की रिलीज को कैसे रोकूंगा। मैं निर्माताओं को गिरफ्तार करवाना चाहता हूं।' मैंने यह समझने के लिए भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश से मार्गदर्शन लिया है कि मैं इस मामले को कैसे आगे बढ़ा सकता हूं। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्रियों, पीएमओ, गृह मंत्रालय आदि से भी बात की है कि विभिन्न राज्यों से तुरंत गिरफ्तारी वारंट जारी किए जा सकें। सब कुछ क़ानून के मुताबिक किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement