Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Debina Bonnerjee का प्रेगनेंसी के बाद बढ़ा वजन, लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Debina Bonnerjee का प्रेगनेंसी के बाद वजन काफी बढ़ गया था। जिस कारण लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लगे थे। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 13, 2023 9:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Debina Bonnerjee

टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कपल ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है। बता दें देबिना और गुरमीत चौधरी की दो बेटियों लियाना और दिविशा हैं। एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में शरीर में बदलाव को लेकर ट्रोल करने वाले ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रोल्स मुझे 'छोटी हाथी', 'मिनी हाथी' जैसे कमेंट करते थे, लेकिन ये सब मेरे कानों के लिए संगीत की तरह हैं। जब भी मैं इसे सुनती हूं, मुझे लगता है कि मेहनत करने से मत रुको (काम करना बंद मत करो)। जब समाज आपको ताना मारता है, तो आप इसे सकारात्मक रूप से लेते हैं और अपने बेस्ट की दिशा में काम करते हैं। देबिना बनर्जी की दूसरी डिलीवरी भी सी-सेक्शन से हुई थी। 

OMG 2 पर सेंसर बोर्ड ने क्यों लगाई रोक? इन सीन्स को देखने के बाद सोशल मीडिया पर मचा बवाल

मेहनत करने से मत रुको

एक्ट्रेस ने कहा पेट के निचले हिस्से की चर्बी ठोस होती है। इसे कम करना सबसे कठिन काम है, लेकिन ट्रोल्स ट्रोल करते गए  मुझे और अधिक प्रेरणा मिलती गई। अगर मैं ढीले कपड़े पहनती हूं तो यह छिप जाता, लेकिन मैं छिपाना नहीं चाहती। मैं फिर से बिकनी पहनना चाहती हूं। बिल्कुल वैसे ही जैसे मैंने मालदीव में पहना था। मैं इसका सपना देखती हूं और वर्कआउट करती रहती हूं। देबिना ने कहा मैं हार नहीं मानती। मुझे सुबह जल्दी उठने का मन नहीं करता है, लेकिन उठने के बाद मुझे जो ताजी हवा मिलती है, वह मेरे दिमाग को सही कर देती है। गुरमीत ने कहा "हम सुबह 4 बजे उठते हैं और इस जगह तक पहुंचने के लिए 20 किमी ड्राइव करते हैं और फिर वर्कआउट करते हैं। इसमें मेहनत लगती है लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप जीवन में सफल नहीं होंगे। मैं अपना 1000% दूंगा।"

'प्रेम रतन धन पायो' की एक्ट्रेस की होने वाली है Bigg Boss OTT-2 में एंट्री? पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

इन शो में आई नजर

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सालों की डेटिंग के बाद फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध थे। युगल की पहली मुलाकात एक रियलिटी टीवी शो में हुई, जिसका टाइटल मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड था। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई और देबिना ने सीता का रोल किया था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद, गुरमीत और देबिना ने 2011 में एक निजी समारोह में शादी कर ली थी। इस कपल ने टीवी रियलिटी शो पति पत्नी और वो और नच बलिए 6 में भी भाग लिया। गुरमीत 'गीत - हुई सबसे पराई' और 'पुनर्विवाह' जैसे शो का भी हिस्सा रहे हैं। गुरमीत ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'खामोशियां' से की और बाद में 'वजह तुम हो' में अभिनय किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement