A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गजराज राव ने क्यों कहा वो नहीं अटेंड करेंगे कैटरीना और विक्की की शादी? जानिए वजह

गजराज राव ने क्यों कहा वो नहीं अटेंड करेंगे कैटरीना और विक्की की शादी? जानिए वजह

गजराज राव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबर शेयर करके ये बात की है।

 कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, गजराज राव- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- OFFICIAL HANDLES  कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, गजराज राव

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी रणथंभौर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होने की खबरें हैं।
  • दिवाला की दिन विक्की और कैटरीना ने कथित रूप से कबीर खान के घर सगाई की थी।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अभी तक अपनी कथित शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो यह जोड़ी दिसंबर में शादी कर सकती है। वेडिंग वेन्यू से लेकर, गेस्ट लिस्ट तक सभी कुछ सोशल मीडिया पर वायरल है। इस बीच खबरें सामने आई कि शादी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लगा दिया है, इस बारे में एक्टर गजराज राव ने मजेदार कमेंट किया है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट आई सामने, जानिए शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स

बधाई हो के एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कथित मोबाइल बैन की खबर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, “सेल्फी नहीं लेने देगा, तो मैं नहीं आ रहा है ब्याह में..."

Image Source : instagramगजराज राव की इंस्टाग्राम स्टोरी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी रणथंभौर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होने की अफवाह है। यह भी बताया गया है कि राजस्थान में समारोह के लिए रवाना होने से पहले जोड़े की पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज होगी। हाल ही में विक्की, कैटरीना के घर के बाहर नजर आए थे।

शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के घर के बाहर हुए स्पॉट

हालांकि, विक्की कौशल की कजिन उपासना वोहरा ने कहा है कि अभी शादी की कोई योजना नहीं है। उपासना ने दैनिक भास्कर से कहा, "शादी की तारीखों की तैयारियों की खबरें मीडिया में फैलाई जा रही अफवाहें हैं। शादी नहीं हो रही है। अगर ऐसा कुछ होता है तो वे इसकी घोषणा करेंगे। बॉलीवुड में अक्सर इस तरह की अफवाहें फैलाई जाती हैं और बाद में पता चलता है कि मामला कुछ और ही था। ये सिर्फ अस्थायी अफवाहें हैं। हाल ही में मेरे भाई के साथ मेरी बात हुई थी। ऐसा कुछ नहीं है। मैं अब इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती, लेकिन फिलहाल शादी नहीं हो रही है।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की आखिरी बार सरदार उधम में दिखे थे वहीं कैटरीना को सूर्यवंशी में देखा गया था।

Latest Bollywood News