ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के घर के बाहर हुए स्पॉट

शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के घर के बाहर हुए स्पॉट

 विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कथित तौर पर राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सिक्स सेंस फोर्ट भी 6 से 11 दिसंबर तक बुक किया जा चुका है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2021 9:03 IST
 विक्की कौशल, कैटरीना कैफ - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH/FILE PHOTO  विक्की कौशल, कैटरीना कैफ 

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी कर सकते हैं।
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिवाली वाले दिन सगाई की थी।

क्या वाकई दिसंबर में शादी कर रहे हैं विकी कौशल और कैटरीना कैफ? यह एक ऐसा सवाल है जो काफी समय से हमारे मन में है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, लेकिन अभी तक ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है। इन खबरों के बीच अपनी कथित प्रेमिका कैटरीना के घर पर 'उरी' अभिनेता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की खरीदारी और काम के बीच विक्की को कैटरीना के घर पर कुछ लोगों ने क्लिक किया। इसने लोगों की बेचैनी और बढ़ा दी है। कैजुअल टी-शर्ट पहने, अभिनेता बिल्डिंग से बाहर आते समय अपने फोन पर व्यस्त कार में बैठे थे। 

हाल ही में, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कपल अपनी भव्य शादी से पहले सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में कोर्ट मैरिज करेंगे। इसमें लिखा था, "विक्की और कैटरीना अपनी शाही शादी के लिए जयपुर जाने से पहले अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे।" इस बीच, उनकी टीमें पहले से ही शादी से पहले की तैयारियों के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हैं।

यहां देखें विक्की की तस्वीरें:

 विक्की कौशल, कैटरीना कैफ

Image Source : YOGEN SHAH
 विक्की कौशल, कैटरीना कैफ 

 विक्की कौशल, कैटरीना कैफ

Image Source : YOGEN SHAH
 विक्की कौशल, कैटरीना कैफ 

इस बीच, ऐसा लगता है कि किला 6 से 11 दिसंबर तक पूरी तरह से बुक हो गया है, जो जाहिर तौर पर उनकी शादी के उत्सव की तारीखें हैं। कहा जा रहा है कि कैटरीना और विक्की की शादी के गेस्ट होंगे- विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, करण जौहर, कबीर खान-मिनी माथुर, शशांक खेतान, वरुण धवन, नताशा दलाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और अन्य।

दिवाली के तुरंत बाद, उनकी शादी के बारे में चर्चा तेज हो गई, कहा जा रहा है कि दिवाली वाले दिन ही कबीर खान के घर पर विक्की और कैटरीना ने सगाई कर ली है।

काम के मोर्चे पर, विक्की को आखिरी बार सरदार उधम सिंह में देखा गया था और इसमें करण जौहर की “तख्त” और आदित्य धर के निर्देशन में “द इम्मोर्टल अश्वत्थामा” और गोविंदा नाम मेरा पाइपलाइन में हैं।

कैटरीना के लिए, वह वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़ सूर्यवंशी की भारी सफलता का आनंद ले रही है। इसके अलावा, उनके पास ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत और प्रियंका चोपड़ा जोनास और आलिया भट्ट अभिनीत जी ले ज़ारा है।

Related Video
elections-2022