ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट आई सामने, जानिए शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट आई सामने, जानिए शादी से जुड़ी सभी डिटेल्स

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब उनकी शादी की नई डेट सामने आई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 27, 2021 12:39 IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal to wedding date revealed know venue guest mehndi all details here- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF/VICKYKAUSHAL09 Katrina Kaif and Vicky Kaushal to wedding date revealed know venue guest mehndi all details here

Highlights

  • दिसंबर में करेंगे कटरीना और विक्की शादी
  • राजस्थान में लेंगे कटरीना और विक्की सात फेरे
  • शादी के पहले गेस्ट होंगे शशांक खेतान

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी की तारीख, मेहमानों की लिस्ट, ड्रेस..हर चीज पर फैंस की नज़र है। अब बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही हैं। अब इस कपल की शादी की डेट भी सामने आ गई हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह शादी करने वाले हैं। जानिए शादी की तारीफ से लेकर वेन्यू तक की हर एक बात। 

कटरीना-विक्की की शादी की तारीख

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होने वाली हैं। वहीं 7 दिसंबर को संगीत, 8 दिसंबर को मेहंदी का फक्शन रखा जाएगा। लेकिन अभी कटरीना-विक्की ने शादी की खबर को ऑफिशियल नहीं किया है। 

Exclusive: Illegal Season 2 के अभिनेता अक्षय ओबेरॉय बोले- 'एक्टिंग को लेकर भूखा हूं'

शादी का वेन्यू

विक्की और कटरीना राजस्थान में पारंपरिक शादी करने वाले हैं। शादी के एक सप्ताह पहले यह कपल मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकता है। पारंपरिक पंजाबी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में 14वीं सदी के खूबसूरत किले में होगी। इस किला में दो महल और दो मंदिर हैं जो सिक्स सेंस रिसॉर्ट और स्पा में बदल दिया गया है, जिसमें बरवारा झील भी है और कहा जाता है कि जोड़े ने अपने आगामी विवाह के लिए पूरे रिसॉर्ट को बुक कर लिया है।

Phone Bhoot: शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ का फैंस को तोहफा, 'फोन भूत' फिल्म की रिलीज डेट का किया ऐलान

कौन-कौन करेगा शादी में शिरकत?

अगले महीने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कौन-कौन शामिल होगा? यह अभी साफ नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है कि करीब 200 मेहमान शिरकत करेंगे, जिसमें सबसे पहला नाम निर्देशक शशांक खेतान का आ रहा है। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, करण जौहर, फरहा खान, जोया अख्तर शामिल हो सकती हैं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना की करीबी अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगी। वहीं कैटरीना के दोस्त अली अब्बास जफर दुबई में शाहिद कपूर के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए हो सकता है कि वह शादी में भी न आ पाएं।

शादी फंक्शन में रहेगी मोबाइल की रोक

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की राजस्थान में शादी के वक्त भी मोबाइल ले जाने पर रोक लगी थी। उसी तरह कटरीना और विक्की की शादी में भी मोबाइल अंगर लाने की मनाही होगी। दरअसल बड़ी सेलेब्रिटी अपने हर बड़े इवेंट्स के फोटो और वीडियो राइट्स इवेंट्स कंपनियों और मैगजीन को बेचती हैं और ये डील लाखों करोड़ों में होती है। मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी के फोटो वीडियो राइट्स एक मैगजीन को 17.5 करोड़ में बेचे थे। यानी कि आम के आम और गुठलियों के भी दाम। 

कुछ ऐसा ही शायद विक्की और कैट करना चाह रहे हैं। राजस्थान में होने वाली शादी में मोबाइल नहीं ले जाया जा सकता और हो सकता है कि विक्की और कैट ने शादी की वीडियोज और फोटो के राइट्स किसी मैगजीन को देने की सोच रखी हो। 

इन फिल्मों में नज़र आएंगे विक्की 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। इसके अलावा भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में भी दिखाई देंगे। फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन होगी, जिसकी कहानी शशांक खेतान ने लिखी है और इसका निर्देशन भी वहीं करेंगे। वहीं, कैटरीना कैफ हालिया रिलीज हुई मूवी 'सूर्यवंशी' में नज़र आई थीं।  

elections-2022