1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में ये नियम सभी मेहमानों को करना होगा फॉलो !

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में ये नियम सभी मेहमानों को करना होगा फॉलो !

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उनकी शादी से जुड़ा एक नियम है, जो सभी मेहमानों को फॉलो करना होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 25, 2021 10:33 IST
Vicky Kaushal Katrina Kaif wedding mobile ban on venue wedding ceremony - India TV Hindi
Image Source : INSTA: KATRINAKAIF/VICKYKAUSHAL विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में ये नियम सभी मेहमानों को करना होगा फॉलो  

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं
  • अब एक नियम को लेकर नई बात सामने आ रही है

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर चर्चा जोरशोर से हो रही है। वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी की तारीख, मेहमानों की लिस्ट, ड्रेस.. हर चीज पर फैंस की नज़र है। इस आलीशान शादी से जुड़ी हर अपडेट लोग जानना चाहते हैं। अब खबर आ रही है कि विक्की और कैट की वेडिंग सेरेमनी में मेहमानों को मोबाइल लेकर आने की अनुमति नहीं होगी और ये नियम सभी को फॉलो करना होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैट की शादी में ये नियम रहेगा कि कोई भी गेस्ट मोबाइल लेकर नहीं आ सकता। इसको लेकर इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही वहां मौजूद सिक्योरिटी टीम की नज़र हर मेहमान पर रहेगी। 

कैटरीना कैफ संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान, कियारा-भूमि भी आएंगी नज़र

इस वजह से लिया गया फैसला 

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर शादी की कोई भी फोटो या वीडियो लीक न हो, इसलिए ही ये फैसला लिया गया है। एक स्पेशल टीम शादी में प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखेगी। हालांकि, अभी तक विक्की या कैटरीना के परिवार की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। 

इन सेलेब्स की वेडिंग सेरेमनी में लागू किया गया था ये नियम 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई सेलेब्स की वेडिंग सेरेमनी में इस तरह का नियम देखने को मिला था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रॉयल वेडिंग सेरेमनी में किसी मेहमान को मोबाइल लाने की अनुमति नहीं थी। इनके अलावा रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी में भी ऐसा ही नियम बनाया गया था। 

इन फिल्मों में नज़र आएंगे विक्की 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘‘सैम बहादुर’’ में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं।

इसके अलावा वो भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में भी दिखाई देंगे। फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन होगी, जिसकी कहानी शशांक खेतान ने लिखी है और इसका निर्देशन भी वहीं करेंगे। वहीं, कैटरीना कैफ हालिया रिलीज हुई मूवी 'सूर्यवंशी' में नज़र आई थीं। 

bigg boss 15