1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कैटरीना कैफ संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान, कियारा-भूमि भी आएंगी नज़र

कैटरीना कैफ संग शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान, कियारा-भूमि भी आएंगी नज़र

इस फिल्म का नाम 'गोविंदा नाम मेरा' है। इसमें विक्की की वाइफ के रोल में भूमि और गर्लफ्रेंड का किरदार कियारा निभाएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2021 14:16 IST
vicky kaushal kiara advani and bhumi pednekar govinda naam mera release on 10 june 2022 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल की नई फिल्म का ऐलान 

एक तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सामने आ रही हैं तो दूसरी तरफ विक्की की नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही विक्की, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी का फिल्म से फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट भी बता दी है। 

विक्की कौशल ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'तेवर है झक्कास, डांस है फर्स्ट क्लास, पर लाइफ? लाइफ है एकदम chaos!' मुझसे मिलिए #GovindaNaamMera। सिर्फ सिनेमाघरों में 10 जून 2022। 

इसके बाद विक्की ने भूमि और कियारा के भी फर्स्ट लुक की फोटोज शेयर की। भूमि की तस्वीर साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- 'इनके लिए क्या ही बोले! कम ही बोले तो अच्छा है। मिलिए मेरी पत्नी से।' यानि इस फिल्म में विक्की की वाइफ के रोल में भूमि नज़र आएंगी। 

 

कियारा आडवाणी मूवी में गोविंदा की गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी। विक्की ने फोटो कैप्शन में लिखा- 'इनको देखकर अगर प्यार नहीं होगा, तो फिर क्या होगा। मिलिए गोविंदा की गर्लफ्रेंड से। बाकि जानने के लिए मिलेंगे सिनेमा में।'

फिल्मकार करण जौहर ने घोषणा की कि उनकी नई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन होगी, जिसकी कहानी शशांक खेतान ने लिखी है और इसका निर्देशन भी वहीं करेंगे। फिल्म में विक्की, गोविंदा वाघमरे की भूमिका में नजर आएंगे, भूमि उनकी पत्नी और कियारा उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी आएंगी। 

जौहर ने बताया कि फिल्म 10 जून 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’, खेतान और ‘वायकॉम18 स्टूडियो’ मिलकर कर रहे हैं। 

(पीटीआई इनपुट के साथ)

bigg boss 15