1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के वक्त मेहमानों की होगी तलाशी, प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी हुआ था कुछ ऐसा

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के वक्त मेहमानों की होगी तलाशी, प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी हुआ था कुछ ऐसा

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, इससे पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की राजस्थान में शादी के वक्त भी मोबाइल ले जाने पर रोक लगी थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 25, 2021 15:06 IST
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 

Highlights

  • राजस्थान में होने वाली शादी में मोबाइल नहीं ले जाया जा सकता
  • मेहमान को शादी में आने से पहले तलाशी देनी होगी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हाई प्रोफाइल शादी को लेकर बज बना हुआ है। ये हॉट कपल अगले हफ्ते राजस्थान में शादी करने वाला है। मसला खुश होने का है लेकिन एक चीज ने लोगों को चौंकाया है औऱ वो है मेहमानों की तलाशी। जी हां, विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में चूंकि वैन्य पर मोबाइल ले जाना अलाउड नहीं है इसलिए छोटे बड़े, दूर और पास, हर तरह के मेहमान को शादी में आने से पहले तलाशी देनी होगी। 

रुकिए, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, इससे पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की राजस्थान में शादी के वक्त भी मोबाइल ले जाने पर रोक लगी थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शाही शादी के फोटोज या वीडियो लीक न हो जाएं, इसके लिए बाकायदा इजयारल की सुरक्षा एजेंसियों को हायर किया गया था। ये कंपनी फोटो या वीडियो ले रहे ड्रोन को भी मार गिराने के लिए अधिकृत की गई थी। 

मोबाइल पर रोक क्यों

दरअसल बड़ी सेलेब्रिटी अपने हर बड़े इवेंट्स के फोटो और वीडियो राइट्स इवेंट्स कंपनियों और मैगजीन को बेचती हैं और ये डील लाखों करोड़ों में होती है। मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी के फोटो वीडियो राइट्स एक मैगजीन को 17.5 करोड़ में बेचे थे। यानी कि आम के आम और गुठलियों के भी दाम। 

कुछ ऐसा ही शायद विक्की और कैट करना चाह रहे हैं। राजस्थान में होने वाली शादी में मोबाइल नहीं ले जाया जा सकता और हो सकता है कि विक्की और कैट ने शादी की वीडियोज और फोटो के राइट्स किसी मैगजीन को देने की सोच रखी हो। 

तभी रोका सेरेमनी के फोटो नहीं आए बाहर

मीडिया में खबर उड़ी थी कि विक्की और कैट की रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के घर पर हुई थी। इसकी भी एक तस्वीर तक मीडिया में नहीं आ पाई। ये प्राइवेसी के साथ साथ फोटो राइट्स का मामला हो सकता है ताकि शादी को लेकर इस कपल की इवेंट कंपनी एक शानदार बज बना सके। 

शादी के दौरान एक स्पेशल सिक्योरिटी टीम गोपनीयता का पूरा ध्यान रखेगी। सभी मेहमानों से मोबाइल ना लाने की गुजारिश की जा चुकी है और इसके बावजूद चैकिंग होगी। मेहमानों को वैन्य के लिए कीपैड दिए जाएंगे ताकि वो जरूरी कॉल्स या काम निपटा सकें।

bigg boss 15