A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड GodFather:चिरंजीवी की 'गॉडफादर' में नयनतारा का पहला लुक आया सामने, गुस्से में दिखी अभिनेत्री

GodFather:चिरंजीवी की 'गॉडफादर' में नयनतारा का पहला लुक आया सामने, गुस्से में दिखी अभिनेत्री

GodFather:'गॉडफादर' में अभिनेत्री नयनतारा की भूमिका को लेकर आधिकारिक तौर पर सस्पेंस खत्म हो गया है। पोस्टर में नयनतारा को कॉटन लिनन चेकर्ड साड़ी में पारंपरिक लुक में दिखाया गया है।

IANS- India TV Hindi Image Source : IANS GodFather

Godfather: मेगास्टार चिरंजीवी-स्टारर 'गॉडफादर' में अभिनेत्री नयनतारा की भूमिका को लेकर आधिकारिक तौर पर सस्पेंस खत्म हो गया है। नयनतारा फिल्म में सत्यप्रिया जयदेव की भूमिका निभा रही है, निर्माताओं ने गुरुवार को इसका खुलासा कर दिया है। पोस्टर में नयनतारा को कॉटन लिनन चेकर्ड साड़ी में पारंपरिक लुक में दिखाया गया है। टाइपराइटर पर एक पत्र तैयार करने में व्यस्त होने के कारण वह थोड़ी गुस्से में दिखाई देती है।

नयनतारा, दक्षिण भारतीय फिल्मों की महिला सुपरस्टार के रूप में प्रसिद्ध हैं। वह एक बड़ी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत की पसंद के विपरीत महिला प्रधान के रूप में काम किया है।
मेगास्टार चिरंजीवी की 'गॉडफादर' विभिन्न कारणों से इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है।बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस सामूहिक एक्शन एंटरटेनर में एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं जिसमें कई प्रसिद्ध अभिनेता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उधर चिरंजीवी के चरित्र को पेश करने वाले टीजर को पहले जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी।

Koffee With Karan 7: विक्की कौशल के साथ कैसी शुरू हुई कटरीना कैफ की लव स्टोरी, जाने पहली मुलाकात का किस्सा 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'लाइगर' फेम के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता सत्य देव फिल्म में अन्य कलाकार हैं। कोनिडेला सुरेखा द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं, आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद निर्माता हैं। कैमरे के पीछे मास्टर सिनेमैटोग्राफर नीरव शाह के साथ फिल्म को भव्य पैमाने पर रखा जा रहा है। सुरेश सेल्वराजन कला निर्देशक हैं।'गॉडफादर' इसी साल 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Thank God Trailer रिलीज से पहले सामने आया अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

 

Latest Bollywood News