Friday, April 19, 2024
Advertisement

Thank God Trailer रिलीज से पहले सामने आया अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

Thank God Trailer:अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म फिल्म 'थैंक गॉड' से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 08, 2022 13:57 IST
Thank God Trailer - India TV Hindi
Image Source : THANK GOD TRAILER Thank God Trailer

Thank God Trailer: फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)और अजय देवगन (Ajay Devgn) इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। 

'थैंक गॉड' से सामने आए अजय देवगन के फर्स्ट लुक पोस्टर में वो सूट में सिंघासन पर बैठे दिख रहे हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म में चित्रगुप्त की भूमिका में अजय देवगन नजर आएंगे जैसा की रकुल ने पोस्टर शेयर करने के साथ खुलासा किया है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। फर्स्ट लुक पोस्टर में लिखा है की फिल्म का ट्रेलर कल यानी 9 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। 

The Kapil Sharma Show: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, बनेंगे दूसरे शो का हिस्सा?

इस फिल्म में रकुल के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। बता दें सिद्धार्थ एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा के 'ऊ अंतवा मावा' गाने से जीता था लाखों का दिल, अब इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के संग बिखेरेंगी जलवा

Koffee With Karan 7: विक्की कौशल के साथ कैसी शुरू हुई कटरीना कैफ की लव स्टोरी, जाने पहली मुलाकात का किस्सा

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं, वहीं कहानी आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखी है। फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम नंबर भी आपको देखने को मिलेगा। 25 अक्टूबर को ये थैंक गॉड सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Dr Bhupen Hazarika: मशहूर गायक भूपेन हजारिका के 96वीं जयंती पर गूगल ने दी श्रद्धांजलि, अमित शाह ने भी किया याद

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Koffee With Karan: कटरीना कैफ की भाभी बनेगी इलियाना डिक्रूज, करण जौहर ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement