Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Koffee With Karan: कटरीना कैफ की भाभी बनेगी इलियाना डिक्रूज, करण जौहर ने किया खुलासा

Koffee With Karan: कॉफी विद करण के हाल ही के एपिसोड में शो के होस्ट खुद करण जौहर ने पुष्टि की है कि इलियाना डिक्रूज और कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल डेटिंग कर रहे हैं। करण जौहर ने अपने शो में इलियाना का कटरीना के परिवार से कनेक्शन बताया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 08, 2022 12:38 IST
katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : KATRINA KAIF Koffee With Karan

koffee with karan season 7:  फिल्मकार करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने थे। फैंस को शो काफी पसंद आता है। वहीं कॉफी विद करण के नए एपिसोड में फोन भूत (Phone Bhoot) की टीम नजर आई। इस एपिसोड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)नजर आए। शो में तीनों करण के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें हाल ही के एपिसोड में शो के होस्ट खुद करण जौहर ने पुष्टि की है कि इलियाना डिक्रूज और कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल डेटिंग कर रहे हैं। करण जौहर ने अपने शो में इलियाना का कटरीना के परिवार से कनेक्शन बताया है। आपको याद दिला दे, कुछ दिनों पहले कटरीना के जन्मदिन की फोटो बहुत वायरल हो रही थी जिसमें इलियाना और कैट के भाई नजर आ रहे थे। कटरीना कैफ का जन्मदिन मनाने के लिए इलियाना उनके दोस्तों के साथ शामिल हुई थीं। इस दौरान कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, दोस्त शरवरी वाघ, सनी कौशल और मिनी माथुर भी मौजूद थे। जिसके बाद अफवाहें उड़ीं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उस फोटो के बाद मामला ठंडा हो गया था, लेकिन कॉफी विद करण में एक बार फिर इस बारे में चर्चा शुरू हो गई।

The Kapil Sharma Show: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, बनेंगे दूसरे शो का हिस्सा?

कॉफी विद करण में करण जौहर ने कहा- 'मालदीव ट्रिप की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और मैं अपने दिमाग में समझ रहा था कि मैंने इन दोनों को पहली बार साथ में देखा है और फिर मैं समझ गया कि सब बहुत जल्दी से आगे बढ़ गया'। करण जौहर की बात सुनकर कटरीना खुद को रोक नहीं पाई और जोरों से हंसने लगी। साथ ही कैट ने कहा करण अपने आस-पास काफी चीजों को काफी नोटिस करते हैं। हालांकि उस तस्वीर पर कटरीना कैफ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कॉफी विद करण 7 में कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Bollywood Wrap: चंदू ने छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा के 'ऊ अंतवा मावा' गाने से जीता था लाखों का दिल, अब इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के संग बिखेरेंगी जलवा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement