Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा के 'ऊ अंतवा मावा' गाने से जीता था लाखों का दिल, अब इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के संग बिखेरेंगी जलवा

Samantha Ruth Prabhu:सामंथा रूथ प्रभु अब आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें ये सामंथा की लीड हीरोइन के रूप में बॉलीवुड में पहली हिंदी फिल्म होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 08, 2022 8:25 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: पुष्पा में आइटम डांस 'ऊ अंतवा मावा' की सामंथा रूथ प्रभु को तो आप जानते ही होंगे। जल्द ही अब सामंथा आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें ये सामंथा की लीड हीरोइन के रूप में बॉलीवुड में पहली हिंदी फिल्म होगी। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को स्त्री (Stree)फेम अमर कौशिक निर्देशित करने वाले हैं। बता दें इससे पहले सामंथा वेब सीरीज फैमिली मेन (The Family Man) में नजर आई थीं। जिस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सामंथा नजर आने वाले हैं उस फिल्म की कहानी काफी हॉरर होगी। 

इस फिल्म में सामंथा एक नहीं बल्कि डबल रोल में नजर आएंगी। दिलचस्प बात ये है की वह राजकुमारी के साथ-साथ भूतनी का भी रोल निभाएगी। फिल्म में आयुष्मान, सामंथा के प्रेमी के किरदार में नजर आएंगे। बता दें फिल्म की कहानी राजस्थान की एक लोक कथा पर आधारित है। फिल्म के नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। सामंथा  के लिए यह रोल काफी एक्साइटिंग है। एक तो हॉरर फिल्म और उस पर डबल रोल, जो उन्होंने आज तक नहीं किया है।

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna को हुआ प्यार! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

इससे पहले ये हॉरर फिल्म में किया था काम

पहले सामंथा तेलुगू हॉरर फिल्म राजू गरी गधी 2 कर चुकी हैं। जानकारी के अनुसार सामंथा का इस फिल्म का पेपरवर्क पूरा हो चुका है। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 2023 सेकंड हाफ में फिल्म को रिलीज किए जाने की योजना है। साथ ही ये भी चर्चा है कि सामंथा ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म भी साइन कर ली है। यह फिल्म 2023 में शुरू किया जाएगा। सामंथा के अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म साइन करने की भी बातें हो रही हैं।

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' की हिरोइन रहेगी जेनिफर विंगेट ? सामने आई ये सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन