Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' की हिरोइन रहेगी जेनिफर विंगेट ? सामने आई ये सच्चाई

Aashiqui 3: 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कौन अभिनेत्री लीड रोल में नजर आने वाली है, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 07, 2022 12:34 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : AASHIQUI 3 Aashiqui 3

Highlights

  • 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।
  • इस फिल्म में जेनिफर विंगेट मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं।

Aashiqui 3: हाल ही में फिल्म 'आशिकी 3' का गाना सामने आया है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कौन अभिनेत्री लीड रोल में नजर आने वाली है, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कुछ दिनों से ये अफवाहें थीं कि इस फिल्म में जेनिफर विंगेट मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं। लेकिन मेकर्स ने इस बात की सफाई दी है।

 

बता दें टी-सीरीज के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। उनके बयान के बाद हर तरह की अफवाहों की छुट्टी हो गई है। उन्होंने कहा कि ''आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में किसी भी हिरोइन को लेकर चल रही अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है। फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश अभी भी जारी है। अभी हम फिल्म के बहुत ही शुरुआती चरणों में हैं। दर्शकों की तरह हम भी फिल्म की अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं। हम भी इस फिल्म की महिला किरदार को अंतिम रूप देने की तैयारी में हैं। जैसे ही हमारी तलाश पूरी होती है, हम फैंस के साथ इसे साझा जरूर करेंगे'।

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर, जानिए पूरा मामला

Ponniyin Selvan's trailer: Aishwarya Rai की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी मूवी

'आशिकी 2' सुपरहिट

साल 2013 में मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म  'आशिकी 2'  रिलीज हुई थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब अनुराग बसु के निर्देशन में फिल्म 'आशिकी 3' बनने जा रही है। देखना ये होगा की जेनिफर विंगेट 'आशिकी 3' में हिरोइन के रूप में नजर आती हैं की नहीं।

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna को हुआ प्यार! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

Stars Returned Fees: फिल्में फ्लॉप होने पर इन सितारों ने दिखाई इंसानियत, निर्माताओं को लौटाई फीस की इतनी रकम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement