Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna को हुआ प्यार! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

Goodbye : रश्मिका मंदाना सिल्वर स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत नजर आती है, उतनी ही रियल लाइफ में भी खूबसूरत है। उनकी हर अदा के फैन्स दीवाने है और इसी लिए उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: September 07, 2022 10:20 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : RASHMIKA MANDANNA Rashmika Mandanna

Highlights

  • रश्मिका मंदाना सिल्वर स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत नजर आती है, उतनी ही रियल लाइफ में भी खूबसूरत है।
  • 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Goodbye : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, जो आगामी फिल्म 'गुडबाय' से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने के लिए तैयार हैं, फिल्म में दिखाई देने वाले पिल्ले से पूरी तरह से प्रभावित हैं। फिल्म में अपने सह-अभिनेता, दिग्गज सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक नोकझोंक हुई, जो था कौन फिल्म की समाप्ति के बाद पिल्ले को घर ले जाएगा।

स्टूपिड से प्यार 

दिलचस्प बात यह है कि पिल्ला का एक आश्चर्यजनक नाम है: स्टूपिड, जो कुत्तों के लिए काफी असामान्य है जो अपनी बुद्धि के लिए जाने जाते हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए, रश्मिका ने कहा, "मैं पूरी तरह से स्टूपिड से प्यार करती थी। हम दिन का एक बड़ा हिस्सा स्टूपिड की कंपनी में बिताएंगे।"

Stars Returned Fees: फिल्में फ्लॉप होने पर इन सितारों ने दिखाई इंसानियत, निर्माताओं को लौटाई फीस की इतनी रकम

स्टूपिड का अपहरण

बिग बी के साथ अपने नोकझोंक के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा, "मेरे और अमिताभ बच्चन सर के बीच थोड़ा नोकझोक (झगड़ा) हुआ था, जो था कौन स्टूपिड को घर ले जाएगा। वह उसे जलसा ले जाना चाहते थे, लेकिन आखिरकार, मैंने स्टूपिड का अपहरण कर लिया और उसे घर ले आयी।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विकास बहल के निर्देशन में बनी 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रश्मिका के चाहने वालों की कमी नहीं है। रश्मिका मंदाना सिल्वर स्क्रीन पर जितनी खूबसूरत नजर आती है, उतनी ही रियल लाइफ में भी खूबसूरत है। उनकी हर अदा के फैन्स दीवाने है और इसी लिए उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है।

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर, जानिए पूरा मामला

Ponniyin Selvan's trailer: Aishwarya Rai की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी मूवी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement