Sapna Chaudhary: सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर, जानिए पूरा मामला

Sapna chaudhary : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों बेहद मुश्किल में हैं। लखनऊ की एक अदालत ने उनके खिलाफ एक मामले में गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 06, 2022 13:31 IST
Sapna Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : SAPNA CHAUDHARY Sapna Chaudhary

Highlights

  • लखनऊ के आशियाना थाने में डांसर क्वीन समेत कई लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है।
  • डांसर सपना चौधरी पर यह कोई पहला और नया मामला नहीं है।

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी लखनऊ पहुंच चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणी सिंगर और डांसर आज कोर्ट में सरेंडर कर सकती हैं। कोर्ट ने सपना के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर रखा है। लखनऊ के आशियाना थाने में डांसर क्वीन समेत कई लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है।

बता दें 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी के खिलाफ उप निरीक्षक फिरोज खान ने एक कार्यक्रम को अचानक कैंसिल करने और टिकटों का पैसे न लौटाने का आरोप लगाया था। साथ ही आशियाना थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। एफआईआर की सुनवाई के लिए कोर्ट ने पिछले साल नवंबर महीने में सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। लेकिन सपना ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

फिर क्यों जारी हुआ वारंट 

लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के लिए सपना को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था, लेकिन सपना चौधरी कोर्ट नहीं पहुंची और न ही उन्होंने कोई अर्जी दी। जिस कारण  कोर्ट ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

Jhalak Dikhhla Jaa Contestants Fees: शो में जबरदस्त रकम वसूल रहे हैं स्टार्स, Rubina Dilaik से ज्यादा फीस ले रहे ये Tiktoker

The Kapil Sharma Show में हो रही है इस कॉमेडियन की ENTRY, अब ऑडियंस हंस-हंस कर होंगे लोट-पोट

इस दिन हुआ था मामला दर्ज

13 अक्तूबर को दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में सपना सहित अन्य कलाकारों का कार्यक्रम होना था। इस शो के लिए 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से टिकट भी बेचे गए थे। रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो लोगों ने हंगामा भी किया था। मामले में विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे व रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई थी, जबकि सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया। 

सपना पहले भी रही हैं विवादों में 

डांसर सपना चौधरी पर यह कोई पहला और नया मामला नहीं है। इससे पहले भी वह कई बार विवादों में रही हैं। उन पर कई अन्य मामले में भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। फरवरी 2021 में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने उन पर धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, विश्वासघात और धन की हेराफेरी करने का मामला दर्ज किया था। तब भी सपना चौधरी को काफी मुश्किल हालात से गुजरना पड़ा था। अब इस मामले ने उनकी तकलीफ और बढ़ा दी है। 

Bigg Boss 16: आमिर खान के भाई ने क्यों ठुकराया सलमान खान के शो 'बिग बॉस' 16 का ऑफर, जानें वजह

Bollywood Wrap: निया शर्मा हुई ट्रोल, एक क्लिक में पढ़ें बी-टाउन की कुछ मसालेदार खबरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन