A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Goodbye Song: फिल्म 'गुडबाय’ का 'द हिक’ सॉन्ग हुआ रिलीज़, नशे में डांस फ्लोर पर रश्मिका मंदाना ने गिरायी बिजली

Goodbye Song: फिल्म 'गुडबाय’ का 'द हिक’ सॉन्ग हुआ रिलीज़, नशे में डांस फ्लोर पर रश्मिका मंदाना ने गिरायी बिजली

Goodbye Song: इस फिल्म के जरिए रश्मिका मंदाना पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। गाने का ट्रैक जारी होने के बाद उनके फैंस इसपर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Goodbye Song- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Goodbye Song

Goodbye Song: बहुत जल्द बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ संसेशन रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुडबाय’ के जरिए सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म के दूसरे ट्रैक ’द हिक सॉन्ग’ के ट्रेलर को लॉन्च किया है।फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, वहीं अब फिल्म का दूसरे गाने ‘द हिक' को रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस गाने में रश्मिका मंदाना नशे में चूर क्लब में बिंदास डांस करती दिख रही हैं। रश्मिका का ये अवतार आपने इससे पहले नहीं देखा होगा। हालांकि रश्मिका इससे पहले पुष्पा मूवी के गाने ‘श्रीवल्ली’ में अपने डांस की वजह से देशभर में पॉपुलर हो गई थीं। 

रश्मिका ने किया फिल्म के दूसरे गाने का ट्रेलर शेयर 

ट्रेलर को पहले ही ख़ासा पसंद किया गया और अब इस फिल्म के गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। रश्मिका ने इस गाने  का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘’ जब मैंने पहली बारे इस गाने को दूना तो अपने क़दमों को थिरकने से रोक नहीं पायी। मुझे उम्मीद है आप लोगों को भी ये गाना उतना ही पासन डी आएगा जितना मुझे आया है। 

फैंस हुए रश्मिका के दीवाने 

इस गाने में रश्मिका को देखखर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस गाने में यूज़र्स उनके डांस को भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

Aryan khan Viral Video: फैन ने एयरपोर्ट पर दिया आर्यन खान को गुलाब का फूल, तो शाहरुख के लाडले ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

विकास बहल द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी खास भूमिकाओं में नजर आएंगे। एकता कपूर द्वारा निर्मित, यह फिल्म सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। 

Ayushmann Khurrana: बायकॉट ट्रेंड से डरे आयुष्मान अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए करेंगे 'ईद पर पूजा'- धांसू है ‘Dream Girl 2’ का टीज़र

Roger Federer की रिटायरमेंट पर निर्देशक Hansal Mehta ने शेयर कर दी इस बॉलीवुड एक्टर की फोटो, ट्विटर पर उड़ गयी खिल्ली

Sonakshi And Zaheer: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रोमांटिक तस्वीरें हुईं लीक, वरुण शर्मा की इंस्टा स्टोरी ने लगाई इनके रिश्ते पर मुहर

Latest Bollywood News