Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ayushmann Khurrana: बायकॉट ट्रेंड से डरे आयुष्मान अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए करेंगे 'ईद पर पूजा'- धांसू है ‘Dream Girl 2’ का टीज़र

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म Dream Girl 2 का टीजर रिलीज हो गया है। साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 16, 2022 17:37 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann Khurrana

Highlights

  • दर्शक आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का बेसब्री से इतजार कर रहे थे।
  • मजेदार प्रोमो के साथ अब फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गयी है।

Ayushmann Khurrana: अपनी बेहतरीन अदाकारी से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आपको हंसा हंसा कर लोटपोट करने आ रहे हैं। हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ का शानदार टीजर वीडियो रिलीज किया गया है, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। ड्रीम गर्ल 2 के टीजर वीडियो के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। बता दें ये फिल्म साल 2019 की सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल होगी। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने ड्रीम गर्ल 2’ को बनने का निर्णय लिया। फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ड्रीम गर्ल 2 के टीजर को रिलीज किया है। 

रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल 2 का टीजर

इस फिल्म का टीज़र बेहद दिलचस्प है। वीडियो में आयुष्मान खुराना अपने कुछ दोस्तों के साथ मथुरा के यमुना घाट पर बॉलीवुड बॉयकॉट और लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों को लेकर चिंतित दिख रहे हैं।जिसके तहत आयुष्मान अपने दोस्तों से ये कहते हुए दिख रहे हैं कि बॉलीवुड के अच्छे दिनों के लिए अब पूजा करने का वक्त आ गया है और ये पूजा वह आने वाली ईद पर करेंगी। इसके साथ ही इस टीजर वीडियो में ड्रीम गर्ल 2 की स्टार कास्ट का भी खुलासा किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे, दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, सीमा पहवा, असरानी, राजपाल यादव,परेश रावल और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

फैंस को भाया टीज़र लेकिन अनन्या पांडे हुईं ट्रोल 

इस फिल्म का टीज़र फैंस को बेहद पसंद आया है।  यूज़र कॉमेंट करते हुए लिखा कि फिल्म का टीज़र तो बहुत   इंतज़ार है। तो वहीँ कई यूज़र्स ने अनन्या पांडे को इस फिल्म में कास्ट किये जाने पर सवाल उठाया है। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा सब तो ठीक है लेकिन स्ट्रगल को क्यों लिए तो वहीँ दूसरे यूज़र ने लिखा लाइगर को बर्बाद किया है कुछ दिन पहले, इस फिल्म पर भी ग्रहण लग जाएगा।  

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म 

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2’ आगे साल 29 जून 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 के डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं।

Pakistani Actress: पाकिस्तान की इस हसीना का आर्यन खान पर आया दिल, एक्ट्रेस ने इस तरह ज़ाहिर की अपने दिल की बात

Bollywood Wrap: Pakistani एक्ट्रेस का आर्यन खान पर आया दिल, पिता को याद कर पारस कलनावत हुए भावुक

Rashmika Mandanna के गाने 'सामी-सामी' में जबरदस्त डांस करती दिखी ये बच्ची, एक्ट्रेस ने मिलने की लगाई गुहार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement