Saturday, June 22, 2024
Advertisement

Pakistani Actress: पाकिस्तान की इस हसीना का आर्यन खान पर आया दिल, एक्ट्रेस ने इस तरह ज़ाहिर की अपने दिल की बात

Pakistani Actress: आर्यन खान (Aryan Khan) सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी मशहूर हैं। पाक की हसीनाएं किंग खान के बेटे पर पूरी तरह से फिदा हो गई है। इस बात का सबूत पेश किया है पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) ने ।

Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 16, 2022 13:23 IST
Aryan Khan And Sajal Ali- India TV Hindi
Image Source : INSTA - ARYAN KHAN AND SAJAL ALI Aryan Khan And Sajal Ali

Highlights

  • भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी मशहूर हैं आर्यन खान
  • आर्यन खान पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल

Pakistani Actress: बॉलीवुड के किंग खान (Shahrukh Khan) का जलवा आज भी बरकरार है। रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख आज भी जब अपनी बाहें फैलाते हैं तो हर लड़की उनकी दीवानी हो जाती है। शाहरुख खान की तरह ये चार्म उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भी अपने पिता से विरासत में मिला है। जिन्होंने अभी तक बड़े पर्दे पर कदम भी नहीं रखा, लेकिन उनके लिए फैंस की दीवानगी किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। 

आर्यन खान सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी मशहूर हैं। पाक की हसीनाएं किंग खान के बेटे पर पूरी तरह से फिदा हो गई है। इस बात का सबूत पेश किया है पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने । जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। उन्होंने आर्यन के लिए अपनी फीलिंग्स का भी इज़हार किया है। 

Rashmika Mandanna के गाने 'सामी-सामी' में जबरदस्त डांस करती दिखी ये बच्ची, एक्ट्रेस ने मिलने की लगाई गुहार

दरअसल सजल अली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में सॉन्ग 'हवाएं' भी लगाया है। पोस्ट में सजल ने एक रेड हार्ट इमोजी भी लगाया है। जो उनके हाल-ए-दिल बयां कर रहा है। हालांकि एक्ट्रेस ने पोस्ट में कोई कैप्शन नहीं लिखा। यह तस्वीर आर्यन खान के इंस्टाग्राम अकाउंट की है, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। 

Bollywood Wrap: Pakistani एक्ट्रेस का आर्यन खान पर आया दिल, पिता को याद कर पारस कलनावत हुए भावुक

बता दें कि सजल ने साल 2017 में फिल्म मॉम से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह श्रीदेवी की बेटी बनी थीं। इसके अलावा सजल पाकिस्तानी टीवी शोज और फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।  सजल अली के पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनका तलाक हुआ है। उन्होंने साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड और को-स्टार अहद रजा से निकाह किया था। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement