A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Grammy 2023: भारत के रिकी केज ने तीसरी बार जीता ग्रैमी अवार्ड, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Grammy 2023: भारत के रिकी केज ने तीसरी बार जीता ग्रैमी अवार्ड, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

केंड्रिक लैमर, ब्रांडी कार्लिले, टेलर स्विफ्ट और हैरी स्टाइल्स भी स्टार-स्टडेड इवेंट में ग्रैमी अवार्ड इसके पहले भी जीत चुके हैं। इस बार भारतीय स्टार का रहा जलवा।

Grammy 2023- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Grammy 2023

Grammy 2023 Updates: 65वां ग्रैमी अवॉर्ड्स लॉस एंजेलिस में हो रहा है। भारत में ये सुबह 6.30 बजे से लाइव स्ट्रीमिंग हो चुका हैं। ग्रैमी के रेड कार्पेट पर धमाकेदार प्रस्तुति देने के बाद नामांकित व्यक्ति और कलाकार सबसे भव्य संगीत मंच पर धमाल किया। बेयोंसे नौ ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिस्ट में  सबसे आगे हैं। 

केंड्रिक लैमर ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए आठवें स्थान पर है और एडेल और ब्रांडी कार्लिले अवॉर्ड्स के लिए सातवें स्थान पर है। कॉमेडियन ट्रेवर नूह लगातार तीसरे साल समारोह की मेजबानी कर रहे हैं। ग्रैमी अवॉर्ड्स शो को आप ग्रैमी वेबसाइट पर लाइव देख सकते हैं। विजेताओं की पूरी लिस्ट जानें के लिए फॉलो करें।

एडेल और लिज़ो ने ग्रैमी अवार्ड्स 2023 में एक कैंडिड मोमेंट शेयर किया है। 

क्वीन बे बेयॉन्से ने तीन ग्रैमी अवार्ड्स जीते हैं। एक और जीत के साथ वह ब्रिटिश-हंगेरियन संगीतकार जॉर्ज सोल्टी को पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने अब तक सबसे अधिक ग्रैमी जीते हैं। हैरी स्टाइल्स ने 'हैरी हाउस' के लिए बेस्ट पॉप वोकल एल्बम का अवॉर्ड जीता। टेलर स्विफ्ट की 'ऑल टू वेल: द शॉर्ट फिल्म' ने सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो का पुरस्कार जीता। भारतीय संगीतकार रिकी केज ने ग्रैमी अवार्ड्स 2023 जीत कर भारत का नाम रोशन कर दिया है। 

सैम स्मिथ और किम पेट्रास ने 65वें ग्रैमी में अपने गाने 'अनहोली' के लिए बेस्ट पॉप डुओ/ग्रुप परफॉर्मेंस का अवॉर्ड जीता।

बैड बन्नी ने ग्रैमी के मंच पर एक शो किया और अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों को खुश कर दिया। हैरी स्टाइल्स और जेनिफर लोपेज से बेस्ट पॉप वोकल एल्बम के लिए ग्रैमी अवार्ड् मिला। जैसे ही स्टाइल्स और JLo ने मंच शेयर किया, प्रशंसक जोर-जोर से चिल्लाने लगे। 

गायक और अभिनेता हैरी स्टाइल्स ने सर्वश्रेष्ठ पॉप वोकल एल्बम के लिए ग्रैमी पुरस्कार जीता।

बेयोंसे ने अपने गाने 'कफ इट' के लिए ग्रैमी जीता और अब वह अब तक की सबसे अधिक ग्रैमी जीत के लिए जॉर्ज सोल्टी के साथ बराबरी पर हैं।

भारत में ग्रैमी अवार्ड्स को देखने के लिए प्रशंसक सोमवार सुबह आधिकारिक ग्रैमी वेबसाइट पर शो को लाइव देख सकते हैं। ग्रैमी 2023 भारत के सबसे बड़े संगीत पुरस्कारों में से एक है। 

ये भी पढ़ें-

Pathaan Box Office Collection Day 12: 'केजीएफ 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, 12वें दिन की बेशुमार कमाई

Aamir Khan: सलमान-शाहरुख के बाद आमिर इस फिल्म में आएंगे नजर? अब तीसरे खान का बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही की हालत ने घर में मचाया हड़कंप, अक्षु-अभी की किस्मत ने खेला खेल

 

Latest Bollywood News