Friday, March 29, 2024
Advertisement

Aamir Khan: सलमान-शाहरुख के बाद आमिर इस फिल्म में आएंगे नजर? अब तीसरे खान का बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाल

बॉलीवुड के खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्म रिलीज के पहले ही फैंस को लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 06, 2023 8:14 IST
Aamir Khan after shah rukh khan salman khan may join spy universe of yrf upcoming movie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan

बॉलीवुड के किग खान उर्फ शाहरुख खान, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की जोड़ी लोगों बहुत पंसद है सिर्फ जोड़ी ही नहीं फिल्में भी बहुत पंसद है। फिल्म रिलीज होते ही पहले ही दिन से सारे रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर देते हैं, फिर चाहे फिल्म सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की हो। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा जाती है और सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। फिल्मों की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड के तीनों खान सुपरहिट मूवी दे चुके हैं। 

बॉलीवुड के तीनों खान को अपनी सुपरहिट फिल्में और शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा कर रखी हुई है। फिल्म 'पठान' ने अब तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म 'पठान' की सफलता के बाद अब यशराज फिल्म्स के निर्माता अब पूरी तरह से अपने नए आइडिये, स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों पर ही फोकस कर रहे हैं। बीते डेढ़-दो साल में यशराज फिल्म्स की फिल्म 'बंटी और बबली 2', 'जयेशभाई जोरदार', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई है। 

यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान और कैटरीना कैफलीड रोल में नजर आने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की सफलता देखते हुए निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि लोग इस फिल्म को भी बहेद पंसद करेंगे। फिल्म 'पठान' की रिलीज से पहले यशराज फिल्म्स ने अपने स्पाई युनिवर्स की घोषणा की और बताया कि फिल्म 'पठान', 'वार' और 'टाइगर' फिल्मों के सितारों को लेकर वह आगे भी फिल्में बनाएगा। तीनों फिल्मों मुख्य किरदार भारत के खुफिया एजेंट बताए गए हैं, जो आतंकवाद से लड़ते हैं।

शाहरुख, सलमान और ऋतिक रोशन इन फिल्मों में लीड में हैं। जबकि जॉन का विलेन किरदार फिल्म 'पठान' में लोगों बहुत पसंद आया है। ऐसे में अब खबर है कि यशराज के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा इंडस्ट्री के तीसरे खान आमिर को भी अपने इस स्पाई युनिवर्स का हिस्सा बनाने चाहते हैं। 

हाल में फिल्म 'पठान' के डायलॉग राइटर अब्बास टायरवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि आदित्य चोपड़ा आने वाले समय में आमिर खान के साथ  स्पाई युनिवर्स की नई फिल्म में काम करने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि फिलहाल 'वार 2' और 'पठान 2' की कोई योजना नहीं है, लेकिन सच तो सिर्फ आदित्य चोपड़ा पता है। फिल्म 'पठान 2' के बारे में पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पहले ही संकेत दे चुके हैं कि वह फिल्म 'पठान' के सीक्वल की बजाय प्रीक्वल हो सकती है। अब देखना यह है कि क्या आमिर खान की यशराज फिल्म्स में फिर एंट्री होगी क्योंकि 2018 में इस बैनर में बनी 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' और 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप रही है।

ये भी पढ़ें-

Pathaan Box Office Collection Day 12: 'केजीएफ 2' का तोड़ा रिकॉर्ड, 12वें दिन की बेशुमार कमाई

सेट पर अपने दिवंगत पिता को याद कर रो पड़ी Anupamaa, खुद खोला ये बड़ा राज

ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही की हालत ने घर में मचाया हड़कंप, अक्षु-अभी की किस्मत ने खेला खेल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement