Sunday, February 25, 2024
Advertisement

सेट पर अपने दिवंगत पिता को याद कर रो पड़ी Anupamaa, खुद खोला ये बड़ा राज

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' की रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा ने शेयर किया कि वह सेट पर कैसे अपने दिवंगत पिता की उपस्थिति महसूस करती हैं। अनुपमा रील नहीं रियल लाइफ में भी काफी इमोशनल है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2023 22:13 IST
Anupamaa aka Rupali Ganguly shares how she feels about her late dad presence on set of anupama - India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीवी की सबसे प्रसिद्ध और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक निस्संदेह रूपाली गांगुली हैं। वह शो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। इस शो की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है और टीआरपी चार्ट में लगातार राज करता है। यह शो दर्शकों को टीवी स्क्रीन से जोड़े रखता है और सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में लोगों को काफी दिलचस्प रहती है। 

हाल ही में शो के कलाकारों और क्रू ने एक जश्न मनाया जहां उन्होंने केक काटा और आनंद लिया और इस जश्न में सभी स्टार कास्ट ने कई सारी बातें शेयर करने का समय भी मिला था।

सीरियल 'अनुपमा' की अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली जब मीडिया से बात कर रही थीं, तो अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने शेयर किया कि वह सेट पर चलती हैं क्योंकि उन्हें अपने दिवंगत पिता की उपस्थिति महसूस होती है। रूपाली जिन्होंने 2016 में अपने पिता को खो दिया था, उन्होंने यह भी शेयर किया की सीरियल 'अनुपमा' के सेट उनके घर जैसा लगता है क्योंकि वह हर दिन कम से कम 12 घंटे बिताती हैं। रूपाली गांगुली ने यहां तक​कहा कि वह वहां रहना पसंद करती है और सभी को धन्यवाद देती है।

रूपाली गांगुली ने सीरियल 'अनुपमा' के निर्माता राजन शाही को एक जादूगर भी कहा और कहा कि उन्हें खुशी होती है जब लोग उन्हें उनके असली नाम के बजाय उनके चरित्र के नाम से पहचानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह काम पर लौटने के लिए उत्साहित और उत्सुक महसूस कर रही हैं।

एक मीडिया पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में, रूपाली गांगुली ने इस बारे में खुलासा किया कि वह अपने प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को कैसे बैलेंस करती हैं। उन्होंने इसका श्रेय अपने पति को दिया, जिन्होंने समय से पहले रिटायरमेंट ले लिया था। ताकि वह शूटिंग अपनी बेटी की देखभाल कर सकें।

बॉलीवुड और टेलीविजन की दुनिया की अधिक खबरों के लिए, इंडिया टीवी के साथ बने रहें। 

ये भी पढ़ें-

Congratulations: क्या बनने जा रही है 3 इडियट्स, इस वायरल वीडियो ने जीता दिल

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, इस दिन लेंगे सात फेरे?

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement