Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, इस दिन लेंगे सात फेरे?

कियारा और सिद्धार्थ के दोस्त और परिवार मेहंदी, संगीत और शादी से पहले जैसलमेर सूर्यगढ़ होटल आ चुके हैं, सभी का शाही स्वागत हुआ। अब दोनों की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 05, 2023 20:10 IST
Sidharth-Kiara wedding date changed will tie knot on 7 february- India TV Hindi
Image Source : SIDHARTH MALHOTRA-KIARA ADVANI WEDDING Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding

जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के कार्यक्रम जोर शोर से शुरू हो गए हैं। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा के साथ राजस्थान बॉलीवुड शादियों के लिए पसंदीदा बन गया है। शेरशाह के सह-कलाकार जो बहुत जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी में शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा का जैसे कई स्टार का शाही स्वागत किया है।

सिद्धार्थ और कियारा उत्सव की शुरुआत करने के लिए शनिवार को अपने विवाह स्थल पर पहुंचे, हालांकि इस जोड़े ने मीडिया से बात नहीं की है। आखिरकार सभी का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि बॉलीवुड के पावर कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने के साथ अपने जीवन का एक नया चैप्टर शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ा सूर्यगढ़ पैलेस में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी करेगा। 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाही शादी अब 6 फरवरी को नहीं होगी, दोनों के फैंस उनकी शादी को लेकर बेताब हैं लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि दोनों ने अब अपनी शादी की डेट बदल दी है। जी हां, कियारा और सिद्धार्थ की शादी की डेट पहले 6 फरवरी को फिक्स की गई थी। जानकारी के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ अब 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। 

सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी 5 फरवरी को रही है। इस जोड़े की संगीत प्लेलिस्ट भी तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्टार कपल के लिए परिवार के सदस्यों द्वारा एक स्पेशल परफॉर्मेंस का आयोजन किया गया है। स्टार कपल अपने हिट नंबरों पर नाचने के अलावा, 'काला चश्मा', 'बिजली', 'रंगीसारी', 'डिस्को दीवाने' और 'नचने दे सारे' शामिल हैं। 

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, आकाश अंबानी, अश्विनी यार्डी और आरती शेट्टी शादी के जश्न में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने शादी में पहुंचे मेहमानों के लिए स्पेशल सरप्राइज भी प्लान किया है। एक रेगिस्तानी सफारी से लेकर फूड स्टॉल तक यह जोड़ा जैसलमेर में अपने मेहमानों को शाही ट्रीट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने बताया कौन है जासूस, इस मशहूर अभिनेता पर किया शक

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

Bigg Boss 16: सुंबुल ने शालीन भनोट के साथ रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, इस बात से भर आई आंखे!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement