Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: सुंबुल ने शालीन भनोट के साथ रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, इस बात से भर आई आंखें!

बिग बॉस कंटेस्टेंट सुंबुल घर से बेघर हो चुकी है, इसी बीच सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए है। शिव ठाकरे के बाद अब शालीन पर साधा निशाना।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 05, 2023 20:41 IST
 Bigg Boss 16 after mid week eviction sumbul touqueer khan says about shalin bhanot or tina dutta- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

हाल ही में 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुईं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने शालिन भनोट को लेकर चुप्पी तोड़ी। शालीन के साथ सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती सीजन का फोकस पॉइंट रहा है और टीना दत्ता भी साथ में फोकस पर रही है। 

सुंबुल तौकीर खान ने कहा कि उसने शालीन को एक सच्चे दोस्त के रूप में माना है और जब उस दोस्ती पर सवाल खड़े होने शुरु हो गए तो उन्हें काफी दुख हुआ। कई बार सुंबुल, शालीन भनोट के साथ रिश्तों को लेकर रो भी चुकी है, लेकिन कभी-कभी शालीन के साथ लड़ाई तो कभी मस्ती करती भी देखी गई हैं। 

'बिग बॉस 16' के शुरूआती दिनों में सुंबुल तौकीर की शालीन भनोट से अच्छी दोस्ती थी। 'वीकेंड का वार' के दौरान एक्ट्रेस पर शालिन के प्रति ऑब्सेस्ड होने का आरोप लगाया गया था।

पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुंबुल ने कहा, मैं बहुत दुखी थी, क्योंकि मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। मैंने हमेशा हर दोस्ती को 100 परसेंट दिया है और मैं यह इसलिए नहीं करती कि मुझे बदले में कुछ मिलेगा। मेरी दोस्ती निस्वार्थ होती है। मुझे ऐसा करना पसंद है।

अपने दोस्तों के लिए छोटी-छोटी चीजें करने से उन्हें खुशी मिलती है, इस बारे में बात करते हुए सुंबुल ने आगे कहा, भले ही मैं उनके लिए खाना बनाती हूं या उनके कपड़े या दूसरे काम करती हूं, उससे मुझे खुशी मिलती है। उस दोस्ती को जो इतना गलत नाम मिला, मुझे बहुत दुख हुआ। मैं अपने पिता के बारे में भी सोच रही हूं मुझे लग रहा है वह कितना दुखी महसूस कर रहे होंगे। वह जब यह देखेंगे, उनकी क्या हालत होगी। मैं उनसे डरी हुई हूं। मैं खो गई थी। मुझे यह भी याद नहीं है कि उस समय मुझे कैसा महसूस हुआ।

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने बताया कौन है जासूस, इस मशहूर अभिनेता पर किया शक

ओटीटी पर फिल्में और वेब शो में होगा जबरदस्त मुकाबला, इस वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट का डबल धमाल

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement