Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने बताया कौन है जासूस, इस मशहूर अभिनेता पर किया शक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कभी किसी बायन के कारण तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

Written By : IANS Edited By : Himanshi Tiwari Published on: February 05, 2023 18:45 IST
kangana ranaut shares cryptic note on instagram - India TV Hindi
Image Source : KANGANARANAUT Kangana Ranaut

इस बार एक्ट्रेस कंगना रनौत नई वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। कभी किसी बायन के कारण तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वी एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। अब वो सोशल मीडिया पर किए गए अपने दो पोस्ट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में ट्विटर पर वापसी करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि फिल्म उद्योग का एक जाना-माना अभिनेता उनकी 'जासूसी' कर रहा है। अभिनेत्री ने शेयर किया कि चीजें इस हद तक पहुंच गई हैं कि न केवल सड़कों पर बल्कि उनकी इमारत की पार्किंग और छत पर भी उनकी जासूसी की जा रही है। 

अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें बताया गया कि कैसे एक अभिनेता उनका पीछा कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता की पत्नी अपने पति की हरकतों से अच्छी तरह वाकिफ है, लेकिन इस पर विराम लगाने के बजाय वह अपने पति का साथ दे रही है। 

kangana ranaut shares cryptic note post on instagram

Image Source : KANGANA RANAUT INSTAGRAM POST
Kangana Ranaut Instagram Post

कंगना ने अपने नोट की शुरूआत करते हुए कहा, "मैं जहां भी जाती हूं मेरा पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जाती है। यहां तक कि मेरी बिल्डिंग की पार्किंग और घर की छत पर भी वे जूम लेंस से देखते हैं।"

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह हैरान हैं कि उन्हें कैमरे में कैद करने वाले लोग उनके शेड्यूल से कैसे अच्छी तरह परिचित हैं, सुबह मुझे 6:30 बजे क्लिक किया गया था, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलता है?

हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने रणबीर कपूर को निशाना बनाया है। यूं तो कंगना ने अपने पोस्ट में किसी के भी नाम का जिक्र नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-

ओटीटी पर फिल्में और वेब शो में होगा जबरदस्त मुकाबला, इस वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट का डबल धमाल

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए इस फेमस डिजाइन ने की कॉस्टयूम डिजाइन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement