Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ओटीटी पर फिल्में और वेब शो में होगा जबरदस्त मुकाबला, इस वीकेंड होगा एंटरटेनमेंट का डबल धमाल

इस वीक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा डबल एंटरटेनमेंट का राज कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। पूरे हफ्ते होगा एंटरटेनमेंट का धमाल देखें पूरी लिस्ट....

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2023 18:11 IST
February 2023 web series and films- India TV Hindi
Image Source : FEBRUARY 2023 February 2023

पलक झपकने का भी नहीं मिलेगा समय ये फिल्में और वेब सीरीज इतना करेंगी आपको एंटरटेन, हो जाए डबल एंटरटेनमेंट के लिए तैयार है। साल 2023 में जहां थियेटर में इस बार पर कई फिल्में अपना जलवा दिखाने वाली है, वहीं ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए वेब सीरीज तैयार हैं। जानिए फरवरी के इस वीक में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सी फिल्में और वेब सीरीज धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस बार नेटफ्लिक्स से लेकर अमोजन प्राइम वीडियो पर कई फिल्में और वेब शोज रिलीज होने वाले हैं। आपको क्राइम-सस्पेंस के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा।

विनलैंड सागा सीजन 2 - Vinland Saga 2

ये एनिमेटेड फिल्म है, जिसका ये दूसरा सीजन है। दूसरे सीजन में भी आपको कई सारे एपिसोड देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म 6 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

बिल रसेल: लीजेंड - Bill Russell: Legend
केल्टिक्स लीजेंड और नागरिक अधिकार आइकन बिल रसेल पर ये फिल्म बनी है जो 8 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म बिल रसेल के आखिरी इंटरव्यू पर आधारित बताई जा रही है और उसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

माई डैड द बाउंटी हंटर सीजन 1 - My Dad the Bounty Hunter
'माई डैड द बाउंटी हंटर' एक कार्टून सीरीज है, जिसका ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ये 9 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अकादमी पुरस्कार विजेता एवरेट डाउनिंग ने किया है। 

गुंथर मिलियन - Gunther Millions 
यह फिल्म एक ऐसे कुत्ते की कहानी है, जो बेहद अमीर है। इस कुत्ते के पास संपत्ति और पैसा उसके मालिक की वजह से आई है, जो मरने से पहले अपनी सारी प्रॉपर्टी को गुंथर के नाम कर जाता है। यह फिल्म फरवरी में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

फ्रीरिज - Freeridge
एक ऐसे यंगस्टर्स की कहानी है जिसके पास सुपर नेचुरल पावर है, जो एक शापित बॉक्स खरीदते हैं। ये सीरीज फरवरी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

लव टू हेट यू - Love to Hate You
'लव टू हेट यू' ये रोमांटिक ड्रामा कोरियन सीरीज है जिसमें प्यार और धोखे की कहानी को दिखाया गया है।  ये 10 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए इस फेमस डिजाइन ने की कॉस्टयूम डिजाइन

शाहरुख खान की Pathaan ने पाकिस्तान में मचाया बवाल, चोरी से चल रही थी मूवी फिर हुआ बड़ा एक्शन

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement