Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए इस फेमस डिजाइन ने की कॉस्टयूम डिजाइन

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ग्रैंड मैरिज की चमक अभी से देखने को मिल रही है, ऐसे में अब जब शादी में सब कुछ स्पेशल हो रहा है तो फिर शादी के फंक्शन के लिए कॉस्टयूम भी स्पेशल होगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2023 16:13 IST
sidharth-kiara wedding- India TV Hindi
Image Source : SOURCED sidharth-kiara wedding

बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है और क्यो न हो बॉलीवुड के फेवरेट रील और रियल लाइफ कपल जो हैं। बॉलीवुड के अलावा कई और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार इस शादी में नजर आने वाले हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के कॉस्टयूम डिजाइन मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कर रहे हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कई फिल्म इंडस्ट्री के स्टार के शादी के कॉस्टयूम डिजाइन किए हैं। 

 
मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शादी के लिए कियारा आडवाणी का लहंगा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी डिजाइन की है। मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम है, जिन्होंने काजोल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान, शाहरुख खान समेत कई एक्टर्स के लिए कॉस्टयूम डिजाइन किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा कि मनीष मल्होत्रा ने कियारा के ब्राइडल लहंगे से मैच करती सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी डिजाइन की है। उनकी टीम मेहंदी, हल्दी और प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए काम कर रही है। दोनों के परिवार के सदस्यों के लिए ड्रेस भी उनकी टीम ने डिजाइन किए हैं। मनीष शनिवार दोपहर को कियारा के साथ अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंचे जबकि उनकी टीम के सदस्य शाम को पहुंचे।

रिजवान शेख, अली रिजवी, जूलरी मेकर कमलेश गुप्ता, राज रंकावत, मनीष मल्होत्रा के असिस्टेंट जेसन डिसूजा समेत अन्य अपनी टीम द्वारा बनाई गई डिजाइनर ड्रेस के फोटो शूट के लिए जैसलमेर आए। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ग्रैंड मैरिज की चमक अभी से देखने को मिल रही है, ऐसे में अब जब शादी में सब कुछ स्पेशल हो रहा है तो फिर शादी के फंक्शन के लिए कॉस्टयूम भी स्पेशल होगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे। 

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान की Pathaan ने पाकिस्तान में मचाया बवाल, चोरी से चल रही थी मूवी फिर हुआ बड़ा एक्शन

Bigg Boss winner: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजेगा ताज या एमसी स्टेन ले जाएंगे 'बिग-बॉस' की टॉफी?

Pathaan Box Office Collection Day 11: 'पठान' की कमाई में आया बड़ा उछाल, शनिवार को फिल्म ने 'दंगल' को भी पछाड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement