Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss winner: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजेगा ताज या एमसी स्टेन ले जाएंगे 'बिग-बॉस' की टॉफी?

‘बिग बॉस 16’ अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ आगे बढ़ रहा है। 12 फरवरी को इस शो का फाइनल है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 05, 2023 13:28 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss

बिग-बॉस इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो का फाइनल होने में बस अब कुछ ही दिन रह गए हैं। फैंस इस शो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो में अभी 6 फाइनलिस्ट है। आइए जानते हैं कौन से फाइनलिस्ट है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट में उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। 

Pathaan Box Office Collection Day 11: 'पठान' की कमाई में आया बड़ा उछाल, शनिवार को फिल्म ने 'दंगल' को भी पछाड़ा

बता दें इस लिस्ट के अनुसार फैंस एमसी स्टेन को काफी पसंद कर रहे हैं। उनके कुछ फैंस का कहना है कि एमसी स्टेन बिग-बॉस की टॉफी अपने नाम करेंगे। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एमसी स्टैन का है। बता दें पहले-पहले एमसी स्टैन शो में काफी ज्यादा शांत रहते थें और हर बात में शो से जाने की बात करते थे, लेकिन मंडली से दोस्ती होने के बाद वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह शिव के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। उन्हें ही सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर प्रियंका का नाम है। प्रियंका को सभी एक शक्तिशाली कंटेस्टेंट मानते हैं। वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर शिव ठाकरे का नाम है। चौथे नंबर पर निमृत का नाम और पांचवें नंबर पर अर्चना गौतम का नाम है। 

Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने जैसे दी बधाई, धड़ाधड़ कमेंट्स करने लगे यूजर्स

हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें शालीन का नाम गायब है। घर में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम हर जगह गूंज रहा है। हाल ही में इस शो से सुम्बुल घर से बेघर हुई हैं। उनके घर से जाने के बाद मंडली उन्हें काफी याद करती है। हाल ही के एपिसोड में प्राइज मनी 50 लाख करने के लिए मंडली और नॉन मंडली के बीच टॉस्क हुआ, जिसके बाद करण जौहर ने घरवालों की जमकर काफी क्लास भी लगी। करण जौहर ने अर्चना गौतम को जमकर फटकार लगाई क्योंकि अर्चना ने टॉस्क के दौरान हल्दी और मिर्ची का पानी उपयोग किया था, जिस कारण शिव और निमृत के आंखों में तकलीफ हुई। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement