Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pathaan Box Office Collection Day 11: 'पठान' की कमाई में आया बड़ा उछाल, शनिवार को फिल्म ने 'दंगल' को भी पछाड़ा

Pathaan Box Office Day 11: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ने हिंदी फिल्म रिलीज के लिए बॉक्स ऑफिस पर नए बैंच मार्क बना दिए हैं। जानिए फिल्म ने 11वें दिन कितना कलेक्शन किया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 05, 2023 12:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pathaan Box Office Collection Day 11

फिल्म 'पठान' रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। लगातार कमाई का नया आकड़ा बना रही है। बता दें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक फैंस अपना प्यार फिल्म के प्रति दिखा रहे हैं। शनिवार छूट्टी होने के कारण फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल हुआ है। आइए जानते हैं कि फिल्म पठान ने 11 वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए विराट-सई, खोली सारी पोल

बता दें 11वें दिन फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।11वें दिन यानी दूसरे शनिवार को फिल्म 'पठान' ने 22-23 करोड़ की कमाई की है। पठान का कुल कलेक्शन 401 करोड़ के पार हो गया है। 400 करोड़ के आंकड़े को पार करते ही पठान ने दंगल को पीछे छोड़ दिया। फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 387.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 70.5 करोड़ रुपये कमाए थे। वही तीसरे दिन फिल्म ने 39.25 करोड़ की कमाई की थी। चौथे दिन फिल्म ने 53.25 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 60.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। छठे दिन  ‘पठान’ की कमाई में 26.5 करोड़ रुपये रही और सातवें दिन फिल्म ने कुल 23 करोड़ का कलेक्शन किया। आठवें दिन फिल्म ने 18.25 करोड़ की कमाई की थी। 9वें दिन- 15.50 करोड़ की कमाई की थी। शाहरुख की फिल्म ने 10वें दिन 13-15 करोड़ की कमाई की है, लेकिन शनिवार होने के कारण फिल्म ने लंबी उछाल मारी है। 

'दामाद जी अच्छा खेले',Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई, यूजर्स ने कर दिया ऐसा कमेंट

फिल्म 'पठान' ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए  दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें इससे पहले फिल्म ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा था। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। बता दें 'केजीएफ 2' के हिंदी डबिंग ने 46.79 करोड़ का सेकेंड डे कलेक्शन किया था। 'बाहुबली 2' ने 40.5 करोड़ की कमाई की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement