Friday, March 29, 2024
Advertisement

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

गदर की सकीना उर्फ अमीषा पटेल कुछ समय से लगातार अपने फोटोशूट्स और वीडियो की वजह से सुर्खियां में बनी हुई है। सकीना के रोमांटिक वीडियो के बाद अब बेहद हॉट लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2023 16:59 IST
sakina aka ameesha patel after love affair rumours with pak actor imran abbas leak her bold look- India TV Hindi
Image Source : GADAR 2 Gadar 2

Gadar 2: फिल्म 'गदर' में तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी सुपरहिट रही है। जब से फिल्म 'गदर 2' के आने की बात सामने आई है, तब से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के पहले ही सकीना और तारा सिंह हर तरफ छा चुके हैं कभी लुक को लेकर तो कभी सेट से लीक वीडियो को लेकर, वहीं अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी 'गदर 2' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या आपको पता है फिल्म में पाकिस्तानी लड़की का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल का फिल्म रिलीज के पहले ही एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस इसके पहले अपनी एक पाक एक्टर के साथ एक रोमांटिक वीडियो को लेकर भी चर्चा में रही है।  

एक्ट्रेस का आए दिन नया अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है। अब एक बार फिर से अमीषा ने अपना किलर लुक दिखाया है। लेटेस्ट फोटो में उन्हें एनिमल प्रिंटेड ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का लोअर कैरी किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है। इस लुक में अमीषा बेहद हॉट लग रही हैं। 

अमीषा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और सिर पर सनग्लासेस लगाए हुए हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने कानों में गोल्ड के हैवी हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं। एक्ट्रेस का ये लुक तेजी वायरल हो रहा है और फैंस को ये लुक बेहद पंसद आ रहा है।

इसके पहले एक्ट्रेस का एक रोमांटिक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ था और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें हर तरफ फैल गई, लेकिन अमीषा पटेल ने पाकिस्तान एक्टर इमरान अब्बास संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने कहा था- 'मैंने भी इस तरह की कई रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, ये पूरा मामला बहुत ही मजेदार है। मैं कई साल बाद अपने दोस्त से मिली और ये सिर्फ एक मुलाकात थी। इसके साथ ही अमीषा ने कहा कि हम दोनों एक इवेंट में मिले थे। तभी ये वीडियो शूट किया था। अब्बास को 'क्रांति' फिल्म का ये गाना बहुत पसंद है इसलिए इसी गाने पर वीडियो शूट किया था।'

इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए इस फेमस डिजाइन ने की कॉस्टयूम डिजाइन

शाहरुख खान की Pathaan ने पाकिस्तान में मचाया बवाल, चोरी से चल रही थी मूवी फिर हुआ बड़ा एक्शन

Bigg Boss winner: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजेगा ताज या एमसी स्टेन ले जाएंगे 'बिग-बॉस' की टॉफी?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement